बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पासवान परिवार को खत्म करने की बड़ी साजिश रचा था हजारी परिवार, चिराग पासवान ने समस्तीपुर से कांग्रेस प्रत्याशी की खोली कुंडली

पासवान परिवार को खत्म करने की बड़ी साजिश रचा था हजारी परिवार, चिराग पासवान ने समस्तीपुर से कांग्रेस प्रत्याशी की खोली कुंडली

PATNA: लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी हलचल तेज है। पहले चरण का मतदान खत्म हो चुका है। वहीं सभी पार्टियां दूसरे चरण के चुनाव को लेकर चुनावी प्रचार कर रहे हैं। इसी बीच बीते दिन कांग्रेस ने अपने सभी उम्मीदावारों की घोषणा कर दी है। कांग्रेस की जारी लिस्ट के अनुसार समस्तीपुर से महेश्वर हजारी के बेटे को टिकट मिला है। यानी समस्तीपुर से चिराग पासवान की प्रत्याशी शंभावी चौधरी से कांग्रेस उम्मीदवार सन्नी हजारी चुनाव लड़ेंगे। जिसको लेकर जब चिराग पासवान से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि, जिनकी बात हो रही है। वह परिवार हमेशा से पासवान परिवार के खिलाफ रहा है। 

चिराग पासवान ने कहा कि, महेश्वर हजारी जी का अगर जिक्र करें तो मेरे नेता रामविलास पासवान के निधन के बाद पासवान परिवार को तोड़ने में इनकी अहम भूमिका रही है। यह लोग वो हैं जिन्होंने हमेशा से पासवानों को समाप्त करने का प्रयास किया है। आज भी वह यहीं कर रहे हैं। वह उनके साथ चुनाव लड़ रहे हैं जिन्होंने मेरी मां और मेरे परिवार को गाली देने का काम किया है। 

उन्होंने कहा कि इन्होंने शुरू से ही रामविलास पासवान के खिलाफ चुनाव लड़ने का काम किया है। उन्होंने 2009 का उदाहरण देते हुए कहा कि, रामचंद्र पासवान जी के सामने इन्होंने चुनाव लड़ा। ये लोग शुरू से ही पासवानों के खिलाफ रहे हैं। उन्होंने कहा कि, इसका फैसला तो अब जनता ही करेगी, लेकिन मुझे नहीं लगता कि कोई भी अनुसुचित जाति के लोग इनके समर्थन के लिए जाएंगे। 

वहीं कांग्रेस के हमले पर पलटवार करते हुए कहा कि, कांग्रेस के जमाने में किसी के खाते में कभी कोई पैसा नहीं पहुंचा है। इन्हें के बड़े नेता का बयान एक रुपया चलता था तो कितना रुपया पहुंचता था, सबको याद होगा ही। इनके जितने मीडियम होते थे वो पैसा गरीब और मजदूर के पास पहुंचने ही नहीं देते हैं, ऐसे में आज पिछले 10 सालों में पीएम मोदी ने लाभार्थियों के आकाउंट में डायरेक्ट पैसा भेज रहे हैं। हमारे प्रधानमंत्री की ही देन है। उन्होंने ही प्रबंधन कराया, नहीं तो कांग्रेस पार्टी ऐसा कभी सोच भी नहीं सकती है।    

Suggested News