वो अंधविश्वास में आकर 'बम बम भोले' का जयकारा लगाते हुए गर्दन काटकर चरणों में चढाने लगा...फिर..

 वो अंधविश्वास में आकर 'बम बम भोले' का जयकारा लगाते हुए गर्दन काटकर चरणों में चढाने लगा...फिर..

 यूपी (डेक्स): अंधविश्वास में विश्वास करने वालो की कमी नहीं है। खासकर हिंदू धर्म में अंधविश्वास पर विश्वास करने वालों अत्यधिक है कभी-कभी यह लोग कुछ ऐसा कदम उठा लेते हैं जिसके बाद पछताने के सिवाय उनके पास और कोई रास्ता नहीं होता। कुछ इसी तरह का मामला है उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में देखने को मिला जहां भगवान शिव को प्रसन्न करने के लिए अधेड़ ने खुद की गर्दन काटकर चढाने का प्रयास किया । उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है ऐसा कहा जा रहा है कि वो विश्वास के चक्कर में आकर तंत्र साधना के बाद खुद को बलि देने की कोशिश कर रहा था।

कुरारा थाना क्षेत्र के बेरी गांव के कोटेश्वर मंदिर में तंत्र साधना के चक्कर में एक अधेड़ ने खुद की बलि देने का प्रयास किया।भगवान शंकर को प्रसन्न करने के अधेड़ ने अपनी गर्दन काट ली।अधेड़ को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।पुलिस ने मंदिर से बलि चढ़ाने में प्रयुक्त हथियार भी बरामद कर लिया ।वही जब मंदिर पहुंचे पुजारी ने जब उसे नेहोशी की हालत में देखा तो पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शख्स को जिला अस्पताल में एडमिट कराया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। अन्धविश्वास के चक्कर में अधेड़ द्वारा खुद की बलि चढ़ाने की घटना से जिले में हड़कंप मचा हुआ है।

मामला हमीरपुर जिले के कुरारा थाना क्षेत्र के बेरी गांव के केटेश्वर शिव मंदिर का है, जहां बेरी गांव निवासी रुक्मणी विश्वकर्मा अक्सर तांत्रिक साधना में लीन रहता था, लेकीन उसे साधना सिद्धि में सफलता नहीं मिल रही थी. इसी के चलते उसने केटेश्वर शिव मंदिर पहुंचकर सरौते से वार कर अपनी गर्दन भगवान शिव को चढ़ाने की कोशिश कर डाली. लेकीन गर्दन में वार करते ही वो खून से लथपथ हो गया और मंदिर में ही बेहोश हो गया. जिसके बाद उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उसका इलाज जारी है।

एसपी नरेंद्र सिंह ने बताया कि एक सनकी शख्स ने तांत्रिक सिद्धि के लिए खुद की गर्दन काट कर भगवान शिव में चढ़ाने की कोशिश की है।उसके द्वारा प्रयुक्त हथियार बरामद कर लिया गया है. फ़िलहाल तांत्रिक अपनी करनी से जिला अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जूझ जरूर रहा है।

Find Us on Facebook

Trending News