वह आया, कमरा लिया और दरवाजा बंदकर लगा ली फांसी : बाल लीला गुरुद्वारा के पास एनआरआई बिल्डिंग में एक सिख युवक ने की आत्महत्या

 वह आया, कमरा लिया और दरवाजा बंदकर लगा ली फांसी : बाल लीला गुरुद्वारा के पास एनआरआई बिल्डिंग में एक सिख युवक ने की आत्महत्या

PATNACITY : पटनासिटी से इस बक्त की बड़ी खबर आ रही है।चौक थाना क्षेत्र के बाल लीला गुरुद्वारा के पास एनआरआई बिल्डिंग में एक सिख ने पंखे में फंदे डाल आत्महत्या कर ली है।यह आत्महत्या एनआरआई बिल्डिंग के रूम नम्बर 107 में हुई है।

जिस युवक ने आत्महत्या की है वो उत्तर प्रदेश के शामली का रहनेवाला बताया जा रहा है जो रविवार सुबह ही यहां आया था। चौक थाना क्षेत्र के कालीस्थान स्थित बाललीला गुरुद्वारा के सटे एनआरआइ डेरा गुरु नानक निस्काम सेवक जत्था में  रविवार को उत्तर प्रदेश के शामली निवासी लगभग 25 वर्षीय परमजीत सिंह शामली पंखे से झूल आत्महत्या कर लिया। आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। मरने से पहले वह फेसबुक पर वीडियो लाइव किया है। स्वजनों द्वारा फोन पर दी गई सूचना के बाद चौक थाना के एएसआई लक्ष्मी चौधरी की उपस्थिति में पुलिस ने रात दस बजे दरवाजा तोड़ मृतक का बॉडी उतारकर पंचनामा की  है। चौक थानाध्यक्ष गौरीशंकर गुप्ता ने बताया कि स्वजनों के आने के बाद ही आत्महत्या का कारण स्पष्ट हो पाएगा। पुलिस शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दी है।

कमरा लेने से पहले पूछा- चिटकिनी है या नहीं


एनआरआइ डेरा गुरु नानक निष्काम सेवक जत्था के कर्मचारी ने बताया कि रविवार को दिन में 11 बजे लगभग 25 वर्षीय परमजीत सिंह शामली आया। उसने अपना पता उत्तर प्रदेश के कादरगढ़ निवासी  बताया। उसने पंजी में आवासीय स्थान शामली दर्ज किया है। वह सोमवार को जाने की बात पंजी में दर्ज किया है। कर्मचारी ने युवक को डबल बेड वाला कमरा संख्या 107 दिया। कर्मचारी ने पुलिस को बताया कि कमरे में जाने से पहले उसने पूछा था कि कमरे में अंदर छिटकिनी है या नहीं। कर्मचारी से वह चाबी लेकर कमरे में पहुंचा। पुलिस को आशंका है कि कुछ देर बाद उसने कमरे में लगे पंखा में सिरोपा का फंदा लगाकर झूल गया। रात में लगभग दस बजे पुलिस ने जब दूसरी चाबी से कमरा खोलना चाहा तो अंदर से कमरा बंद मिला। इसके बाद किवाड़ पर हथौड़ा मारकर कमरा खोला तो युवक झूलता मिला। युवक के पैर के नीचे कुर्सी जमीन पर गिरी थी। वहीं दूसरी ओर एक कुर्सी पर युवक का काला रंग का बैग रखा था। पीछे एक बेड पर तकिया के पास पर्स, चाबी रिंग तथा चश्मा पड़ा था। वहीं दूसरे बेड के तकिया पर मोबाइल था जिससे युवक ने फेसबुक लाइव किया था। कमरा खोलने के बाद एसी चल रहा था। पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है।

Find Us on Facebook

Trending News