मछली मारने की बात कहकर घर से निकला, तीन दिन बाद पइन से निकाली गई उसकी लाश

मछली मारने की बात कहकर घर से निकला, तीन दिन बाद पइन से निकाली गई उसकी लाश

AURANGABAD :  हसपुरा थाना क्षेत्र के सलेमपुर गांव के एक अधेड़ व्यक्ति का मौत हलीमचक गांव से दक्षिण पईन में डूबने से हो गई। जिसकी पहचान सलेमपुर गांव के पूर्व सरपंच बखोरा खांं के 43 वर्षीय पुत्र नबाब खान के रूप में किया गया है। 

 घटना की जानकारी देते हुये मृतक के परिजन ने बताया  कि 28 अक्टूबर को शाम में घर से मछली मारने जा रहा हूं यह कहकर निकला था।जब वह देर रात तक घर नही लौटा तो सुबह परिजन लोग इघर उधर पता लगाने लगे। परिजनों ने अपने सबंधी के यहां भी खोज बिन की लेकिन कहीं पता नहीं चल सका। मृतक के पिता बखोरा खां ने हसपुरा थाना पहुंच कर लापता होने की सनहा दर्ज कराने 31 अक्टूबर को पहुंचे। 

उन्होंने नबाब खां को लापता होने की जानकारी थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह को दे ही रहे थे कि मृतक के पिता के पास मोबाइल पर फोन आया कि नबाब खां का शव हलीमचक गांव से दक्षिण पईन में बने बड़ी पुल के पास पानी में तैर रहा है। इसकी जानकारी हसपुरा थानाध्यक्ष को नबाब खां के पिता ने दिया।जैसे मौत की खबर परिजनों को मिली घर में कोहराम मच गया।

 घटना की खबर मिलते ही हसपुरा थानाध्यक्ष अपने दलबल के साथ घटना स्थल पर पहुचे और शव को कब्जे में लेते हुये पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल औरंगाबाद भेज दिया।मृतक नबाब खान अपने पीछे पत्नी सहरिमा और एक दस वर्षीय पुत्र हैदर खान को छोड़कर चल बसे। मौके पर विधायक प्रतिनिधि सचिन कुमार, नागेश्वर यादव,रणधीर कुमार, अजित कुमार उर्फ चुन्नू शर्मा ने सरकार से आपदा राहत कोष से मुआवजे की मांग किया है।

Find Us on Facebook

Trending News