बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दुकान खोलने के लिए ससुरालवालों से कर रहा था पैसे की डिमांड, नहीं मिला तो कर दी पत्नी की हत्या

दुकान खोलने के लिए ससुरालवालों से कर रहा था पैसे की डिमांड, नहीं मिला तो कर दी पत्नी की हत्या

NALANDA : जिले के तेल्हाड़ा थाना क्षेत्र में एक युवक ने पत्नी की सिर्फ इसलिए हत्या कर दी क्योंकि ससुरालवालों ने उसे दुकान खोलने के लिए पैसों की डिमांड पूरी नहीं की। बाद में खुद अपने ससुराल फोन कर पत्नी की मौत के बारे में सूचना दी। फिलहाल, आरोपी पति को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और मृतका के शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है।

मामला थाना क्षेत्र के केशोपुर गांव से जुड़ा है। जहां रहनेवाले शंकर कुमार की 15 माह पहले जहानाबाद जिला के काकोपाली निवासी रामबाबू मिस्त्री की 18 वर्षीय बेटी अंजली के साथ शादी हुई थी। मृतका के पिता रामबाबू मिस्त्री ने बताया कि शंकर कुमार और उसके परिवार ने फर्नीचर दुकान खोलने के लिए दो लाख रुपए की डिमांड की थी। पैसे नहीं देने पर गला दबा कर उनकी बेटी की हत्या कर दी गई और फिर दामाद ने ही फोन कर घटना की जानकारी दी। इसके बाद वे लोग बेटी के ससुराल पहुंचे जहां देखा कि शव बेड पर पड़ा हुआ है। 

क्या बोली पुलिस

तेल्हाड़ा थाना जयप्रकाश ठाकुर ने बताया कि मौत की सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल भेज दिया गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा। अध्यक्ष मायके वाले दहेज हत्या का आरोप लगा रहे हैं। पति को हिरासत में ले लिया गया है एवं पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई।

REPORT - AMAN SINHA


Suggested News