बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

एनएच 57 पर यात्रियों से भरी बस और पिकअप की आमने सामने से हुई टक्कर, टोल प्लाजा के सुपरवाइजर की हुई मौत, 12 यात्री चोटिल

एनएच 57 पर यात्रियों से भरी बस और पिकअप की आमने सामने से हुई टक्कर, टोल प्लाजा के सुपरवाइजर की हुई मौत, 12 यात्री चोटिल

SUPAUL : सुपौल जिले के किसनपुर थाना क्षेत्र में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एनएन 57 पर आज दोपहर में यात्रियों से भरी बस और पिकअप वैन के बीच आमने सामने टक्कर हो गई। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई, वहीं 12 से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनमें चार की हालत नाजुक बताई जा रही है। मृतक की पहचान कोसी टोल प्लाजा के सुपरवाइजर योगेंद्र तिवारी के रूप की गई है. वह यूपी के बलरामपुर जिला के खलवा नगर के रहने वाले थे।

दोनों गाड़ियों के उड़ गए परखच्चे

हादसा दोपहर डेढ़ बजे नेशनल हाईवे 57 पर निर्मली से सटे कोसी टोल प्लाजा  के पास हुआ। जिसमें दोनों गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए। वहीं बस और पिकअप वैन की इस जबरदस्त टक्कर की चपेट में एक ऑटो भी आ गया और क्षतिग्रस्त हो गया। घटना की वजह अभी तक सामने नहीं आई है लेकिन हादसे में घायल हुए लोगों का कहना है कि बस का ब्रेक फेल होने के कारण यह हादसा हुआ है। घटना के बाद मौके पर काफी देर तक भीड़ जुटी रही, इस बीच एनएचएआई क्रेन की मदद से क्षतिग्रस्त वाहनों को फोरलेन से हटाया गया।

निर्मली एसडीएच में ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टर ने बताया कि एक मृत व्यक्ति और सड़क हादसे में घायल कई लोगों को अस्पताल लाया गया है, जिनका इलाज किया जा रहा है। घायलों में सुपौल जिले के किसनपुर थाना क्षेत्र स्थित चौहट्टा गांव निवासी चंदन कुमार, सोनू कुमार, मनोज कामत व अरुण कुमार शामिल हैं। वहीं हादसे की सूचना मिलने के बाद किसनपुर और निर्मली थाने की पुलिस जांच और आगे की कार्रवाई में जुट गयी है। 



Suggested News