बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कोहरे में बस और ट्रक की आमने-सामने टक्कर, हादस में ट्रक चालक की मौके पर मौत, आधा दर्जन यात्री गंभीर रूप से जख्मी

कोहरे में बस और ट्रक की आमने-सामने टक्कर, हादस में ट्रक चालक की मौके पर मौत, आधा दर्जन यात्री गंभीर रूप से जख्मी

GOPALGANJ :  जिले के मीरगंज थाना क्षेत्र के जिगना ढाला के पास घने कोहरे के कारण ट्रक और बस के बीच जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में ट्रक चालक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई जबकि बस चालक समेत आधा दर्जन यात्री बुरी तरह जख्मी हो गए, जिन्हें हथुआ अनुमंडलीय  अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टर के देख रेख में अभी का इलाज चल रहा है। वहीं बस ड्राइवर की स्थिति गंभीर देखते हुए डॉक्टर ने बेहतर इलाज के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। वहीं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। मृतक ट्रक चालक की पहचान जहानाबाद जिले के मखदुमपुर थाना क्षेत्र के मठ भगवानपुर गांव निवासी चंद्र देव प्रसाद के 32 वर्षीय बेटा  सुजीत कुमार के रूप में की गई।

दरअसल इस संदर्भ में बताया जाता है कि मंगलवार की सुबह घने कोहरे से पूरा जिला ढका हुआ था। इसी बीच एक बस गोपालगंज से यात्रियों को लेकर सिवान जा रही थी इसी  बीच विपरीत दिशा से एक ट्रक आ रहा था जैसे ही दोनो मीरगंज थाना क्षेत्र के जिगना ढाला के पास पहुंचा ही था की तभी दोनो में घने कोहरे के कारण दोनो में भिड़ंत हो गई। जिससे बस और ट्रक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। जिससे दोनो चालक उसी में फंस गए लेकिन ट्रक चालक की मौके पर ही मौत हो गई। 

हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया जबकि घायलों को हथुआ  अनुमंडलीय  अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन मीरगंज थाना क्षेत्र के बदरजीमी गांव निवासी स्व राजेंद्र प्रसाद के बेटा ओमप्रकाश सिंह बस चालक की स्थिति गंभीर देखते हुए बेहतर ईलाज के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल रेफर कर दिया। वही अन्य जख्मियों का ईलाज हथुआ अनुमंडलीय अस्पताल में चल रहा है।

Suggested News