बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेज रफ्तार स्कॉर्पियो और फॉर्च्यूनर की आमने सामने हुई टक्कर, हादसे सहायक पुलिस आयुक्त और गनमैन की हुई मौत

तेज रफ्तार स्कॉर्पियो और फॉर्च्यूनर की आमने सामने हुई टक्कर, हादसे सहायक पुलिस आयुक्त और गनमैन की हुई मौत

DESK : शनिवार को पंजाब के लुधियाना में बड़ा हादसा हुआ है। यहां दो गाड़ियों के आपस में हुई टक्कर में  से सहायक पुलिस आयुक्त समेत दो पुलिसकर्मियों की मौत हो गई. वहीं, तीसरा जवान गंभीर रूप से घायल है. बताया जा रहा है कि वाहनों के टक्कर के बाद एक गाड़ी में आग लग गई, जिसकी चपेट में दोनों पुलिसकर्मी आ गए।

बताया गया कि एसीपी संदीप सिंह देर रात चंडीगढ़ से लुधियाना आ रहे थे। इस दौरान समराला के दयालपुरा बाईपास पर देर रात करीब 3:30 बजे उनकी फॉर्च्यूनर गाड़ी और सामने से आ रही स्कॉर्पियो गाड़ी के बीच जोरदार टक्कर हो गई, टक्कर इतनी जोरदार थी कि फॉर्च्यूनर गाड़ी में आग लग गई और मौके पर पहुंची पुलिस ने आग बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड की मदद ली और घायल पुलिस अधिकारी, उनके गनमैन और ड्राइवर को गंभीर हालत में समराला अस्पताल ले जाया गया।  जहां डॉक्टरों ने एसीपी संदीप सिंह और उनके गनमैन को मृत घोषित कर दिया।   

समराला पुलिस स्टेशन के SHO राव बरिंदर सिंह ने कहा कि वे रात में तुरंत मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि हादसा इतना भयानक था कि पुलिस अधिकारी संदीप सिंह और उनके गनमैन को बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला गया और उनकी जान बचाने की कोशिश की गई, लेकिन एसीपी संदीप सिंह और उनके गनमैन की जान नहीं बचाई जा सकी।

Suggested News