बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया में बारातियों के दो गाड़ियों के बीच आमने सामने की हुई टक्कर, चालक की मौके पर हुई मौत, चार लोग गंभीर रूप से हुए जख्मी

गया में बारातियों के दो गाड़ियों के बीच आमने सामने की हुई टक्कर, चालक की मौके पर हुई मौत, चार लोग गंभीर रूप से हुए जख्मी

GAYA : गया के कोंच थाना क्षेत्र के अहियापुर धर्मकांटा के पास दो बाराती गाड़ी के आमने सामने से हुए टक्कर में एक वाहन के चालक की मौत घटनास्थल पर हीं हो गई। वहीं चार अन्य लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घटना के संबंध मे प्राप्त जानकारी के अनुसार अरवल जिले के चौहड़ गांव से देर रात बारात गया शहर के किसी महल्ले में गई थी। 

गुरुवार की सुबह लगभग 4 बजे बारात का एक स्कार्पियो वाहन से कुछ लोग वापस लौट रहे थे। उसी दौरान गुरारु अहियापुर मार्ग पर अहियापुर धर्मकांटा के समीप एक अज्ञात वाहन एवं बारात से लौट रहे स्कार्पियो में आमने सामने की टक्कर हो गया। जिसमें स्कार्पियो चालक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। 

वहीं चार अन्य लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे अंचल निरीक्षक सह थानाध्यक्ष धनंजय कुमार सिंह ने शव को अपने कब्जे मे लेकर अंतः परीक्षण हेतू मगध मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल गया भेज दिया। 

वहीं गंभीर रूप से जख्मी लोगों को इलाज के लिए गया भेजा गया है।  थानाध्यक्ष ने बताया कि मृत चालक की पहचान अरवल जिला के पारसी थाना क्षेत्र के रूपी बिगहा गांव निवासी स्व राघो यादव के 40 वर्षीय पुत्र रमेश यादव के रूप में किया गया है। जिसका अंतः परीक्षण कराकर अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप देना गया है।

गया से प्रभात कुमार मिश्रा की रिपोर्ट

Suggested News