बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गणतंत्र दिवस पर मर्यादा भूल गए 'हेडमास्टर साहब', शराब के नशे में धुत होकर फहराया तिरंगा, वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

गणतंत्र दिवस पर मर्यादा भूल गए 'हेडमास्टर साहब', शराब के नशे में धुत होकर फहराया तिरंगा, वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

SUPAUL : जिले के छातापुर प्रखंड क्षेत्र के प्रार्थमिक विद्यालय महम्मदगंज स्थित ग्वालपाड़ा में गणतंत्र दिवस के अवसर पर राष्ट्रीय तिरंगा का भारी अपमान हुआ है। विद्यालय के प्रधानाध्यापक वीरेंद्र उरांव ने शराब के नशे में धूत्त होकर झंडोत्तोलन किया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

इस विडियो में शराब के नशे में धुत प्रधानाध्यापक वीरेंद्र उरांव लड़खड़ाते पांव से तिरंगा फहराते नजर आ रहे हैं। मौके पर मौजूद किसी व्यक्ति ने पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाकर उसे सोशल साइट्स पर डाल दिया है।

वीडियो में एचएम उरांव नशे में धूत्त हैं और स्कूल के सहायक शिक्षक बार बार उसे संभालते नजर आ रहे हैं। तिरंगा फहराने की कई कोशिश के बाद आखिरकार नशे में धूत्त एचएम तालियों की गड़गड़ाहट के बीच जमीन पर गिर गये। 

वीडियो वायरल होने के बाद से तिरंगा के अपमान का मामला प्रकाश में आते ही हरतरफ ख़ूब निंदा हो रही हैं। अब इस प्रकार के करतुत को अंजाम देने वाले एचएम पर समुचित कार्रवाई की मांग होने लगी है।

सुपौल से पप्पू आलम की रिपोर्ट 

Suggested News