बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती के जन्मदिन पर बक्सर में स्वास्थ्य शिविर का होगा आयोजन, जाने माने चिकित्सक करेंगे लोगों के स्वास्थ्य की जाँच

बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती के जन्मदिन पर बक्सर में स्वास्थ्य शिविर का होगा आयोजन, जाने माने चिकित्सक करेंगे लोगों के स्वास्थ्य की जाँच

BUXAR : बहुजन समाज पार्टी द्वारा जिला कार्यालय में शुक्रवार को एक प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया। प्रेस वार्ता को संबोधित करते बसपा के प्रदेश प्रभारी अनिल कुमार ने कहा कि आगामी 15 जनवरी को बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष बहन कुमारी मायावती के जनकल्याणकारी दिवस के अवसर पर निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन बक्सर रेलवे मैदान, इटारही गुमटी में किया जाएगा। जिसमें राज्य के जाने माने चिकित्सक, चिकित्सा के लिए उपलब्ध रहेंगे। इस शिविर में आंख, नाक, कान, गला, जनरल फिजिशियन एवं प्रत्येक विभाग के लिए निःशुल्क उपचार और दवाओं की व्यवस्था रहेगी। जिन लोगों को आंख में मोतियाबिंद की शिकायत है उनकी जांच करवा कर उनका ऑपरेशन पटना भेजकर करवाया जाएगा।

उन्होंने कहा कि बक्सर के तमाम दबे, कुचले, पीड़ित, आर्थिक रूप से गरीब प्रत्येक वर्ग के लोगों से हमारा आग्रह है कि आप निश्चित और निःसंकोच रूप से इस शिविर में भाग लेकर अपने और अपने माता - पिता, भाई - बहन एवं बच्चों का उचित ईलाज कराएं और स्वास्थ्य लाभ लें। उन्होंने कहा की बहन मायावती जी के जनकल्याण दिवस के मौके हमलोग का प्रयास है कि बक्सर की जनता स्वस्थ और संपन्न रहें।

इस दौरान उन्होंने बक्सर के सांसद अश्विनी चौबे को घेरते हुए कहा कि बक्सर के वर्तमान सांसद जो केंद्र में स्वास्थ्य मंत्री भी रहे। लेकिन आज भी बक्सर में स्वास्थ्य शिविर लगाने की जरूरत पड़ रही है। बक्सर की संवेदनशील जनता के साथ संवेदनहीन सांसद ने पिछले 10 सालों में सिर्फ छल किया है। पत्रकारों के सवाल पर उन्होंने कहा कि आज वे रथ चलाकर लोगों को गुमराह कर रहे है। क्या कभी भी उन्होने स्वास्थ्य और शिक्षा व्यवस्था पर काम किया? एक कॉलेज या अस्पताल उन्होंने बनवाया? उन्होंने यह भी कहा कि अधूरे मंदिर में रामलला की मूर्ति का प्राण प्रतिष्ठा करना हिन्दुओ के आस्था के साथ खिलवाड़ हैं। उन्होंने गठबंधन की सरकार को ठगबंधन की सरकार बताते हुए कहा कि यह एक दूसरे को गरियाते है और फिर एक हो जाते हैं । इसलिए यह गठबंधन नहीं ठगबंधन है।  

उन्होंने कहा कि बहुजन समाज पार्टी बहन मायावती के जन्म दिवस को जनकल्याणकारी दिवस के रुप में स्वास्थ्य शिविर आयोजित कर मना रही है। आने वाले दिनों में हर एक पंचायत में हमलोग स्वास्थ्य शिविर लगाकर अपने अभिभावक, माता बहन, भाई और बच्चों की सेवा करने का काम करेंगे।

इस अवसर पर प्रदेश महासचिव अभिमन्यु सिंह कुशवाहा, संजय मंडल, अमर आजाद पासवान, सुभाष अंबेडकर, प्रदेश सचिव पिंकी चौहान, जिलाध्यक्ष सुभाष गौतम, जिला उपाध्यक्ष रमेश राजभर, जिला महासचिव चंदन चौहान, हरेराम कुशवाहा, जिला संघठन मंत्री लक्ष्मण कुशवाहा, पूर्व लोकसभा प्रत्याशी शिवकुमार कुशवाहा, लालजी राम, कमलेश राव, जयराम भारती, उमेश राव, सरोज साधु, पिंटू राम, सरोज चमार, शिवबहादुर पटेल समेत दर्जनों लोग मौजूद रहे।

बक्सर से संदीप वर्मा की रिपोर्ट

Suggested News