बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर में दो बाइक के बीच हुई जोरदार टक्कर, एक युवक की हुई मौत, दो गंभीर रुप से घायल

भागलपुर में दो बाइक के बीच हुई जोरदार टक्कर, एक युवक की हुई मौत, दो गंभीर रुप से घायल

BHAGALPUR: भागलपुर जिले के सुल्तानगंज थाना क्षेत्र के तिलकपुर के नशोपुर के समीप दो बाइक की आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई। इस घटना में एक युवक की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घायलों को इलाज के लिए रेफरल अस्पताल सुल्तानगंज में भर्ती कराया गया। जहां से चिकित्सकों ने उसे बेहतर इलाज के लिए जवाहरलाल नेहरू चिकित्सा महाविद्यालय अस्पताल भागलपुर रेफर कर दिया।

वहीं मृतक की पहचान अठगामा निवासी प्रकाश मंडल के पुत्र रामचंद्र कुमार के रूप में हुई है। घायल सौरभ कुमार और इंग्लिश चीचरौन निवासी शशिकांत सिंह के पुत्र विभीषण राज का इलाज जेएलएनएमसीएच में चल रहा है। घटना को लेकर मृतक के चचेरे भाई सौरभ कुमार ने बताया कि दोनों एक ही गाड़ी से कोदरा भिट्टा दियारा में घर जा रहे थे अचानक तिलकपुर के आगे नेशोपुर के समीप एक अपाची बाइक सवार के द्वारा धक्का मार दिया गया।

वहीं स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना सुलतानगंज थाना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची सुलतानगंज थाना पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से सभी को इलाज के लिए रेफरल अस्पताल सुल्तानगंज में भर्ती कराया। वहीं चिकित्सकों ने सभी का प्राथमिक उपचार के बाद जेएलएनएमसीएच रेफर कर दिया। जहां चिकित्सकों ने रामचंद्र को मृत घोषित कर दिया।

सड़क दुर्घटना में हुए रामचंद्र कुमार की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक अपने भाईयों में सबसे छोटा था। वहीं घायलों का इलाज अस्पताल में इलाज जारी है। 

Suggested News