बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज में दो बाइक में आमने सामने हुई जोरदार टक्कर, एक युवक की मौके पर हुई मौत, महिला सहित दो गंभीर रूप से हुए जख्मी

गोपालगंज में दो बाइक में आमने सामने हुई जोरदार टक्कर, एक युवक की मौके पर हुई मौत, महिला सहित दो गंभीर रूप से हुए जख्मी

GOPALGANJ: गोपालगंज के कुचायकोट थाना क्षेत्र के बेलवा गांव के पास दो मोटरसाइकिल के बीच जोरदार टक्कर हो गई। इस टक्कर में एक मोटरसाइकिल पर सवार 58 वर्षीय व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि एक महिला समेत दो लोग बुरी तरह जख्मी हो गए। जख्मी लोगों को स्थानीय लोगों के मदद से तत्काल ईलाज  के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद स्थिति को गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया। 

वहीं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल में भेज दिया है। मृतक की पहचान विशंभरपुर थाना क्षेत्र के तिवारी मटिहानिया गांव निवासी प्रभुनाथ ओझा के 58 वर्षीय बेटा धीरेंद्र कुमार ओझा के रूप में की गई।

दरअसल, घटना के संदर्भ में मृतक के भाई ने बताया कि छठ पूजा के सामान खरीदने के लिए गांव के ही एक महिला जो रिश्ते में चाची लगती है, उसके साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर गोपालगंज बाजार जा रहे थे। इसी बीच गोपालगंज से कुचायकोट की ओर जा रहे एक अन्य मोटरसाइकिल सवार ने उनके मोटरसाइकिल में जोरदार धक्का मार दिया। धक्का लगता ही मोटरसाइकिल सवार तीनों लोग मौके पर ही गिर गए। जिसमें 58 वर्षीय धीरेंद्र कुमार ओझा की मौके पर ही मौत हो गई। 

इस दौरान उसी गांव के निवासी शंभू नाथ पांडे के पत्नी कमला देवी और दूसरे मोटर साइकिल सवार एक युवक बुरी तरह जख्मी हो गया। जिसे तत्काल इलाज के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं डॉक्टर ने दोनों की स्थिति गंभीर देखते हुए बेहतर ईलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया। फिलहाल शव को पुलिस पोस्टमार्टम के करा शव परिजनों को सौंप दिया।

Suggested News