बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोतिहारी में एचएम और डीपीएम के बीच जमकर चलें लात घूंसे, वीडियो सोशल मीडिया में हुआ वायरल

मोतिहारी में एचएम और डीपीएम के बीच जमकर चलें लात घूंसे, वीडियो सोशल मीडिया में हुआ वायरल

MOTIHARI : मोतिहारी डायट सेंटर आज कुछ देर के लिए रण क्षेत्र में बदल गया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वाइरल वीडियो में एक एचएम व डायट कर्मियों के बीच जमकर लात घुसे चलते दिखाई दे रहा है। वही कुछ शिक्षक थापडा थपड़ी का वीडियो बनाते दिख रहे है। वाइरल वीडियो के बारे में सोशल मीडिया पर बताया जा रहा कि डायट डीपीएम व फेनहारा के एक एचएम के बीच जमकर हाथा पाई हो रहा है। वही सूचना पर पहुची पुलिस ने दोनो पक्षो से पूछताछ कर शांत कराने का प्रयास किया। मामला मोतिहारी डायट का बताया जा रहा है। जो चर्चा का विषय बना हुआ है।

घटना के सबंध में बताया जा रहा है की मोतिहारी के डायट भवन में शिक्षक और कर्मी आपस में भिड़ गए। जिसके बाद दोनो तरफ से थपाथप होने लगा। मामला इतना बढ़ गया कि पुलिस को मामले के बीच में हस्तक्षेप करना पड़ा। तब जाकर मामला शांत हुआ, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। लोग यह कहते नही थक रहे कि वाह रे गुरु जी और अधिकारी । बच्चो की तरह थपाथप गिरा रहे है। उपस्थित शिक्षको व कर्मियों के अनुसार हुआ कुछ यू था कि मोतिहारी के डायट भवन के प्रथम मंजिल पर ट्रे वन और ट्रे डू का वितरण किया जा रहा था।

इसी बीच लाइन में शिक्षक लगे हुए थे। तभी डीपीएम जा रहे थे। इसी बीच अचानक से शिक्षक और डीपीएम के बीच लाइन को लेकर कहा सुनी हो गई। कहा सुनी देखते ही देखते हाथा पायी में तब्दील हो गई। बात कुछ इतनी बढ़ गई की बीच बचाव करने के लिए पुलिस को बुलाना पड़ा। फिर जा कर मामला शांत हुआ। 

यह विवाद फेनहारा प्रखंड के कालुपाकड़ मध्य विद्यालय के प्रभारी प्रधानाध्यक्ष बसंत सिंह और डीपीएम अभिजीत कुमार के बीच हुआ है। बीच में दोनो पक्ष को बैठा कर मामले को शांत करा दिया गया। इस दौरान प्रधान शिक्षक ने डीपीएम से माफी मांगी। फिर जा कर मामला शांत हो गया। हालाकि शिक्षक और डीपीएम के बीच हुए विवाद चर्चा का विषय बना हुआ है। डीपीएम अभिजीत कुमार ने बताया कि हल्की गलतफहमी के कारन नोक झोंक हो गया था, इसे प्रधान शिक्षक को समझा कर शांत करा दिया गया है।जो भी अनुसंस्नातक कार्रवाई होगी वह उनके विरुद्ध किया जाएगा।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट

Suggested News