सीएम की समाधान यात्रा में भारी बवाल,नीतीश के सारे पोस्टर फाड़ डाले,भारी आक्रोश,सबको दौड़ा दिया

सीएम की समाधान यात्रा में भारी बवाल,नीतीश के सारे पोस्टर फाड़ डाले,भारी आक्रोश,सबको दौड़ा दिया

SITAMADHI : सीतामढ़ी में मुख्यमंत्री के समाधान यात्रा के दौरान डुमरा प्रखंड के बेरबास गांव में लोगों का गुस्सा भी मुख्यमंत्री के प्रति दिखाई दिया। लोगों ने बेरवास पंचायत भवन में लगाए गए तमाम सरकारी पोस्टर को क्षतिग्रस्त करते हुए उसे आग के हवाले कर दिया। लोगों ने घंटों मुख्यमंत्री के खिलाफ नारेबाजी की। 

 मामला दरअसल यहां यह था कि यहां पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बेरवास पंचायत में आना था इसको लेकर तैयारी पहले से की जा चुकी थी। पूरे इलाके में सरकार की उपलब्धियों के बड़े-बड़े बैनर, पोस्टर लगाए गए थे। पंचायत भवन को दुल्हन की तरह सजाया गया था। इतना ही नहीं पूरे इलाके में सोलर लाइट भी बड़ी संख्या में लगाई गई थी। पूरे गांव में सोलर प्लेट के जरिए लाइटें लगाई गई थी वहीं पंचायत भवन का रंग रोगन किया गया था इतना ही नहीं पूरे गांव में सरकार की उपलब्धियों के पोस्टर भी लगाए गए थे। इनबॉक्स पर यहां पर कार्यक्रम मुख्यमंत्री का स्थगित कर दिया गया जिससे गुस्साए ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया और बैनर पोस्टर सभी को फाड़ डाले।

बड़ी संख्या में पहुंचे थे लोग

गांव में मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर यहां को लोंगों में भी पूरा उत्साह था। बड़ी संख्या में लोग दूसरे गांव से भी यहां पहुंचे थे। लेकिन, अचानक वहां पहुंचने का सीएम का कार्यक्रम अचानक रद्द कर दिया गया। इसकी सूचना मिलते ही स्थानीय लोग गुस्से में आ गए और हंगामा करने लगे। लोगों ने पंचायत भवन और आसपास में लगाए गए पोस्टर को फाड़ दिया और आग के हवाले कर दिया। लोगों ने मुख्यमंत्री के खिलाफ गुस्से का इजहार किया। लोगों की नाराजगी इस कदर थी कि वह कुछ भी सुनने को भी तैयार नहीं था। 


Find Us on Facebook

Trending News