सिर्फ एक्सीडेंट नहीं, बल्कि गोलियों से भी बचाने में मददगार होती है हेलमेट, यह रहा सबूत

सिर्फ एक्सीडेंट नहीं, बल्कि गोलियों से भी बचाने में मददगार होती है हेलमेट, यह रहा सबूत

NAUGACHHIA : बाइक से चलनेवालों को हेलमेट पहनने के लिए जोर दिया जाता है, ताकि किसी प्रकार की दुर्घटनाओं में उनकी जान बच सके। लेकिन हेलमेट सिर्फ दुर्घटनाओं में ही जान बचाने में मददगार साबित नहीं होते है। कभी कभी यह गोलियों से भी बचाने में मददगार साबित होते हैं। जैसा कि भागलपुर के नवगछिया में एक युवक के साथ हुआ। यहां लूटपाट की कोशिश कर रहे बदमाशों ने युवक के सिर को निशाना बनाकर गोली चलाई। लेकिन युवक ने हेलमेट पहन रखा था, जिससे गोली टकराकर दूर छिटक गई और युवक की जान बच गई।

मामला नवगछिया पुलिस जिला के परवत्ता थाना क्षेत्र के जगतपुर गांव में बुधवार देर रात 14 नंबर सड़क पर अज्ञात अपराधियों ने एक बाइक सवार को गोली मार दी. घटना की सूचना पर पहुंची परवत्ता पुलिस ने युवक को इलाज के लिए मायागंज अस्पताल भेज दिया.

श्राद्धकर्म से लौट रहे थे वापस

घायल युवक स्व दिवाकर प्रसाद मिश्र का पुत्र प्रशांत कुमार, नीलकंठ नगर हवाई अड्डा, थाना तिलकामांझी निवासी है। जानकारी के अनुसार प्रशांत के साथ भागलपुर के बरारी हाउसिंग. बोर्ड निवासी नीतीश कुमार बाइक पर सवार था. पुलिस को नीतीश ने बताया है कि वे लोग श्राद्ध कर्म में शामिल होकर घर वापस लौट रहे थे. जगतपुर में इमली गाछ के पास गाली देते हुए बाइक सवार दो युवकों ने ओवरटेक किया. बाइक नहीं रोकने पर गोली चला दी. पहली गोली प्रशांत के हेलमेट में लगकर छिटक गयी. फिर दूसरी गोली चलायी जो पॉकेट में रखे मोबाइल से लगते हुए पेट में लग गयी

युवक ने बताया कि उसके बाद एक और फायर कर अपराधी भाग गये. मैं बाल-बाल बच गया. देर रात मायागंज में ऑपरेशन कर गोली निकाली गयी. देर रात प्रशांत के परिजन अस्पताल पहुंच गये थे. भाजपा के भागलपुर जिला उपाध्यक्ष डॉ रोशन सिंह ने बताया कि नवगछिय से सूचना मिलने पर मैं अपने मित्र अंकित सिंह, राहुल चौहान, चंदन कुमार, रोहन कुमार व निर्भय सिंह के साथ अस्पताल गया और उनका उपचार कराया.

Find Us on Facebook

Trending News