तेज रफ्तार पिकअप वाहन ने बाइक सवार हार्डवेयर दुकानदार व एक प्लम्बर को मारी टक्कर, एक मरा

तेज रफ्तार पिकअप वाहन ने बाइक सवार हार्डवेयर दुकानदार व एक प्लम्बर को मारी टक्कर, एक मरा

MUZAFFARPUR :  मुज़फ़्फ़रपुर जिले में रफ्तार का कहर थमने का नाम नही ले रहा है। ताजा मामला सदर थाना क्षेत्र के पताही लहलादपुर का है। जहां एक तेज रफ्तार पिकअप वाहन ने बाइक, सवार हार्डवेयर  दुकानदार व एक प्लम्बर को जबरदस्त टक्कर मार दिया। इसमे हार्डवेयर दुकानदार की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि, दूसरे की स्तिथि गंभीर बताई जा रही है। बताया गया कि मृतक हार्डवेयर दुकानदार शिवेंद्र ओझा थे। वही घायल प्लम्बर मिस्त्री गोपाल कुमार है। .

बताया गया कि मृतक हार्डवेयर दुकानदार जदयू नेता फौजी विमल कुमार के चाचा थे। घटना के बाद मौके पर भाड़ी भीड़ जुट गई। वही, लोगो ने घटना की जानकारी सदर पुलिस व मृतक के परिजनों को दिया। सूचना पर पहुंची सदर पुलिस ने दोनों बाइक सवारों को बैरिया स्तिथ निजी अस्पताल भेजा। जहां हार्डवेयर दुकानदार की मौत हो गई। जबकि, दूसरे का इलाज किया जा रहा है। 


सड़क पर उतरे लोग

घटना के बाद लोगो ने थोड़ी देर के लिए सड़क जाम कर दिया। इधर, सदर थानेदार सत्येंद्र कुमार मिश्र ने बताया कि घटना की सूचना पर गश्ती टीम मौके पर पहुंची थी। परिजनों का बयान दर्ज कराने की कवायद की जा रही है। ताकि, आगे की कार्रवाई की जा सके।

मामले में मृतक के भतीजा जदयू नेता फौजी विमल कुमार ने बताया कि मृतक उनके चचेरे चाचा है। उनका पताही में ही हार्डवेयर की दुकान है। वे बाइक से अपनी दुकान पर जा रहे थे। उनके साथ करजा थाना के रसूलपुर निवासी प्लम्बर गोपाल कुमार साथ था। बताया कि उनके पीछे से एक तेज रफ्तार पिकअप वाहन आ रही थी। इसी बीच उसने दोनो को ठोकर मार दिया। इसके बाद वह वाहन चालक मौके से गाड़ी लेकर फरार हो गया। उन्होंने बताया कि उनके दो बच्चे है। एक बेटा व एक बेटी है। घटना के बाद उनके परिवार में मातम छा गया है।

Find Us on Facebook

Trending News