बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक को पीछे से रौंदा, युवक की दर्दनाक मौत, आक्रोशित लोगों ने की आगजनी

तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक को पीछे से रौंदा, युवक की दर्दनाक मौत, आक्रोशित लोगों ने की आगजनी

NAWADA : नवादा में बेलगाम बालू लोड ट्रैक्टर ने बाइक से जा रहे  एक युवक को जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें घटनास्थल पर युवक की मौत हो गई। वहीं हादसे के बाद आक्रोशित लोगों के द्वारा वारसलीगंज चौक पर आगजनी कर जमकर नारेबाजी की है। 

यह पूरा मामला गुरुवार का है। जहां तेज रफ्तार ट्रैक्टर की चपेट में आने से मकनपुर गांव के रहने वाले स्वर्गीय अर्जुन ठाकुर के 35 वर्ष से पुत्र नीरज कुमार की मौत हुई है। बताया जाता है कि कम से वह घर से निकले थे और बासुचक पावर ग्रिड के पास बालू लोड ट्रैक्टर ने बाइक में पीछे से जोरदार टक्कर मारकर रौंदाते हुए फरार हो गए। 

स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां युवक की मौत हो गई मौत के बाद देर शाम आक्रोशित लोगों के द्वारा वारसलीगंज के सड़कों पर आगजनी कर पुलिस के विरोध जमकर नारेबाजी किया गया है। स्थानीय लोगों ने कहा कि नाबालिक लोग सबसे ज्यादा ट्रैक्टर चलाते हैं।

 लेकिन ऐसे लोगों पर कार्रवाई नहीं किया जा रहा है। जिसके कारण प्रतिदिन इस क्षेत्र में कहीं न-कहीं व्यक्ति की मौत ट्रैक्टर की चपेट में आने से हो जा रही है। वही परिवार के लोगों ने 20 लाख की मुआवजा की मांग की है। वह पत्नी को नौकरी देने की मांग कर रहे हैं।

Suggested News