बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेज रफ्तार ट्रक का कहर,स्कूटी को मारी जोरदार टक्कर, हादसे में एक की गई जान, एक गंभीर

तेज रफ्तार ट्रक का कहर,स्कूटी को मारी जोरदार टक्कर,  हादसे में एक की गई जान, एक गंभीर

मुजफ्फरपुर - अक्सर लोग कहते हैं कि जिन्दगी हादसों का ही सफर है. दुर्घटना कभी भी किसी भी समय हो सकते हैं. मुजफ्फरपुर में जिस तरह से भयंकर सड़क हादसे हो रहे हैं उससे तो यही लगता है कि हादसों का शिकार होने की बजाय हादसों से बचना ही जीवन है. मुजफ्फरपुर  में तेज रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा. आए दिन जिले में कहीं ना कहीं सड़क हादसा देखने को मिल हीं जाता है वहीं ताजा मामला मुजफ्फरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के दिघडा पेट्रोल पंप के पास का है, जहां एक तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से स्कूटी सवार की मौत हो गई.

मुसहरी थाना क्षेत्र के चक अहमद गांव निवासी रेयाज अहमद स्कूटी से आ रहे थे कि ट्रक ने उन्हें चपेट में ले लिया और उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. एक व्यक्ति को  इलाज के लिए मुजफ्फरपुर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है, उनकी हालत गंभीर बतायी जा रही है.

 वहीं घटनास्थल पर स्थानीय लोगों की भारी भीड़ जुट गई और  स्थानीय लोगों ने ट्रक को पुलिस के हवाले कर दिया हालांकि मौका देख ट्रक चालक फरार होने में सफल रहा. वहीं सूचना पर पहुंची सदर थाना की पुलिस ने डेड बॉडी को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है .साथ ही ट्रक को जप्त कर लिया है. मामले में सदर थाना की पुलिस ने बताया कि थाना क्षेत्र के दिघड़ा पेट्रोल पंप के पास एक ट्रक की चपेट में आने से स्कूटी सवार एक युवक की मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति की हालत गंभीर बनी हुई है जिसको इलाज के लिए मुजफ्फरपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया .


Suggested News