बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेज रफ्तार अज्ञात गाड़ी ने बाइक में मारी जोरदार टक्कर, ममेरा-फुफेरा भाई की मौत,एक की हालत गंभीर

तेज रफ्तार अज्ञात गाड़ी ने बाइक में मारी जोरदार टक्कर, ममेरा-फुफेरा भाई की मौत,एक की हालत गंभीर

नवादा से बड़ी खबर सामने निकल कर आई है।जहां तेज रफ्तार अज्ञात गाड़ी की चपेट में आने से दो युवक की घटना स्थल पर मौत हो गई। वहीं एक बच्चा गंभीर रूप से जख्मी है जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां जख्मी का इलाज किया जा रहा है। बता दे कि या पूरा घटना शुक्रवार की देर रात का है। जहां हिसुआ थाना क्षेत्र के चातर मोड़ के पास अज्ञात गाड़ी की चपेट में आने से  मोटरसाइकिल पर सवार दो लोगों की मौत हो गई। वही एक बच्चा गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जहां मृतक की पहचान नवादा बुंदेलखंड थाना क्षेत्र के न्यू अंसार नगर मोहल्ले के रहने वाले मोहम्मद नौशाद अंसारी के 27 वर्षीय पुत्र मोहम्मद दिलशाद अंसारी के रूप में मृतक की पहचान की गई।वहीं दूसरे मृतक युवक की पहचान हिसुआ थाना क्षेत्र के सिंहीन गांव के निवासी मोहम्मद खुर्शीद अंसारी के 24 वर्षीय पुत्र मोहम्मद शाहबाज अंसारी के रूप में पहचान की गई है। दोनों एक दूसरे के ममेरा-फुफेर भाई लगते हैं। वहीं घायल की सुफियान के रूप में किया गया है। जिसकी हालत काफी गंभीर है। सभी लोग न्यू अंसार नगर  नवादा से हिसुआ के हिसुआ के सिंहीन गांव जा रहे थे। किसी दौरान चातर के पास बाइक में पीछे से अज्ञात गाड़ी में धक्का मार दिया। 

मृतक के पिता मोहम्मद खुर्शीद अंसारी ने कहा कि उनका बंटा पूरे घर का बोझ  अपने कंधे पर उठाकर परिवार का भालन पोषण कर रहा था। लेकिन तेज रफ्तार अज्ञात गाड़ी की चपेट में आने थे बड़े पुत्र की मौत ने पिता को भी सदमे में डाल दिया है।मोहम्मद नौशाद अंसारी ने कहा कि हमें 6 संतान है। जिसमें चार लड़की और दो लड़का है। लेकिन तेज रफ्तार गाड़ी की चपेट में आने से बड़े बेटा की मौत हो गई है। बड़े बेटा के ही कंधे पर अपनी चार बहन की शादी करना था। लेकिन तेज रफ्तार अज्ञात गाड़ी की चपेट में आने से बड़े बेटे की मौत हो गई है। मौत की खबर सुनते ही पूरे परिवार सदमे में है। बड़े बेटे के कंधे पर अपनी बहन की शादी का जिम्मेवारी था। लेकिन मौत ने पूरे परिवार में कोहराम मचा दिया है।

हिसुआ थाना के एसआई हिमांशु पप्पू ने कहा कि अज्ञात गाड़ी के चपेट में आने से दो युवक की मौत हुई है। एक की हालत गंभीर है। पोस्टमार्टम के बाद शव को परिवार के हवाले सौंप दिया गया है। एक ही बाइक पर तीन लोग सवार थे जिसमें दो की जान गई है।

Suggested News