बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में तेज रफ़्तार का कहर, ट्रक की चपेट में आने से बच्चे की हुई मौत, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

नवादा में तेज रफ़्तार का कहर, ट्रक की चपेट में आने से बच्चे की हुई मौत, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

NAWADA : नवादा में तेज रफ्तार ट्रक ने बालक की जान ले ली। जिसके बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया। बताते चलें की घटना शुक्रवार की है जहां नगर थाना क्षेत्र के खरीदी बीघा गांव के समीप तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूल से पढ़ के आ रहे एक बच्चे को टक्कर मार दिया। जिससे घटनास्थल पर ही बच्चे की मौत हो गई। मृतक की पहचान बाल्मीकि चौधरी के इकलौते पुत्र 12 वर्षीय विजय कुमार के रूप में किया गया है। मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क को जाम कर दिया।

 

स्थानीय लोगों ने बताया है कि तेज रफ्तार ट्रक खरीदी बीघा तरफ से जा रही थी और स्कूल से पढ़ कर लौट रहे बालक को जोरदार टक्कर मार दिया। जिससे बच्चे की मौत हो गई। हालाँकि भागने के दौरान ट्रक को नारदीगंज की पुलिस ने पकड़ लिया है। आक्रोशित लोगों का कहना यह है कि इन दिनों तेज रफ्तार का कहर जारी है। 

अक्सर देखा जाता है कि तेज रफ्तार के कारण ही आवागमन करने वाले लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। शुक्रवार को भी यही देखने को मिला ।जहां तेज रफ्तार की चपेट में आने से बालक की मौत हो गई है। जैसे ही इस मामले की जानकारी स्थानीय पुलिस को लगी मौके पर पहुंचकर पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर जाम हटाने की कोशिश कर रही है।

बताया जाता है कि खरीदी बीघा गांव के रहने वाले मृतक को मात्र एक पुत्र था और 4 बेटी थी। पिता की मौत के बाद परिवार वालों में कोहराम मच गया है। चार बेटी के बाद एक पुत्र पैदा हुआ था। इसी के साथ घर में सब खुशी-खुशी रह रहे थे। लेकिन अचानक हुई मौत ने पूरे परिवार की खुशी को छीन लिया है।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Suggested News