BIHAR NEWS : तेज रफ़्तार से जा रही बस ने होमगार्ड जवान को रौंदा, मौके पर हुई मौत, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

BIHAR NEWS : तेज रफ़्तार से जा रही बस ने होमगार्ड जवान को रौंदा, मौके पर हुई मौत, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

GAYA : गया में तीव्र गति से आ रही महारानी बस ने एक व्यक्ति को कुचल दिया। जिससे व्यक्ति की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। इस मामले को लेकर आक्रोशित लोगों ने जमकर बवाल काटा। स्थानीय लोगों ने बताया कि मृतक का नाम दिनेश सिंह है, जो होमगार्ड का जवान था। वह गया जिले मेडिकल थाना क्षेत्र के दमड़ी गाँव का रहनेवाला बताया जा रहा है। जाम की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची रामपुर थाने की पुलिस आक्रोशित लोगों को शांत कराने की कोशिश कर रही है। स्थिति तनावपूर्ण लेकिन नियंत्रण में बनी हुई है। 

इस संदर्भ में मृतक होमगार्ड के पुत्र प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि आज मेरे पिता घर से सामान लेने के बाजार निकले थे। तभी हमको जानकारी मिला कि मेरे पिता जी का एक्सीडेंट हो गया है और घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गयी। यहां आये तो पता चला कि महारानी बस तेज रफ्तार से आ रही थी और मेरे पिता जी के सिर पर बस चढ़ा दिया, जिससे उनकी मौत हो गई। उन्होंने यह भी बताया कि हमलोगों ने मुआवजे की मांग को लेकर सड़क जाम किये हुए है। ताकि जिला प्रशासन की ओर मुआवजे की राशि मिल सके। उसने कहा की पुलिस प्रसासन से मांग करते है कि बस मालिक पर कार्रवाई की जाए।

इस संदर्भ में रामपुर थाना के प्रभारी सुरेंद्र सिंह ने बताया की हमे सूचना मिली थी कि महारानी बस के द्वारा एक व्यक्ति को गया कालेज के समीप कुचल दिया गया है जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई है। उनके परिजनों के द्वारा मुआवजे की मांग को लेकर सड़क जाम भी किया गया है। लेकिन उचित कार्रवाई करते हुए आपदा की राशि मृतक के परिजनों को दी जाएगी और बस मालिक पर उचित कार्रवाई भी की जाएगी।

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News