बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में टक्कर के बाद कार पर गिरा हाईटेंशन बिजली का पोल, बाल-बाल बचे कार सवार लोग

मुजफ्फरपुर में टक्कर के बाद कार पर गिरा हाईटेंशन बिजली का पोल, बाल-बाल बचे कार सवार लोग

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में तेज रफ्तार का कहर रुकने का नाम नहीं ले रहा है। जिससे आए दिन जिले में कहीं ना कहीं सड़क हादसा देखने को मिलता है। ताजा मामला मुजफ्फरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र का है जहां एक तेज रफ्तार कार ने एक 11 हज़ार वोल्ट बिजली के पोल में जबरदस्त टक्कर मार दी। जिसमें पूरी कार क्षतिग्रस्त हो गयी।

इस घटना में बिजली का पोल टूट कर कार के उपर गिर गई। गनीमत यह रही की कार में  बैठे सभी यात्री बाल बाल बच गए। इस घटना के बाद आस पास के लोगो के बीच सनसनी फ़ैल गई। जिसके बाद लोगों ने पुरे मामले की सूचना सदर थाना पुलिस को दिया। सूचना मिलते ही तत्काल मौके पर सदर थाने में कार्यरत डायल 112 की टीम पहुंची और मामले की जांच में जुटी हुई है।

स्थानीय लोगो की मानें तो उक्त कार सदर थाना क्षेत्र के फकीरा चौक से खरौना के तरफ़ जा रही थी। तभी मधुबन पोखर के पास उक्त कार अनियंत्रित होकर एक 11 हज़ार वोल्ट के बिजली पोल से जा टकराई। टक्कर इतनी तेज़ थी कि उक्त टक्कर के बाद बिजली पोल टूट कर कार के उपर आ गिरी।

गनीमत यह रही कि तब तक कार में बैठे यात्री बाहर निकल गए थे। नही तो बडा हादसा हो सकता था। वही सूचना मिलते ही तत्काल मौके पर सदर थाने में तैनात डायल 112 की टीम मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुटी हुई है। हालाँकि कार में बैठे यात्री घटनास्थल से फरार हो गए हैं। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News