बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेगूसराय में हिन्दू महिला मुस्लिम युवक के साथ हुई फरार, पीड़ित पति ने केन्द्रीय मंत्री से लगाई गुहार, गिरिराज सिंह बोले-नहीं चलेगा लव जिहाद...

बेगूसराय में हिन्दू महिला मुस्लिम युवक के साथ हुई फरार, पीड़ित पति ने केन्द्रीय मंत्री से लगाई गुहार, गिरिराज सिंह बोले-नहीं चलेगा लव जिहाद...

BEGUSARAI : केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने लव जिहाद को लेकर कहा की मैं सत्ता में रहूं या सत्ता के बाहर रहूं, बोलता रहूंगा। इस पर रोक लगे नही तो मेरे अंदर एक बूंद भी खून रहेगा तो मैं इसे बर्दाश्त नहीं करूंगा। बीजेपी के फायर ब्रांड नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने एक बार फिर लव जिहाद को लेकर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने आज बेगूसराय में कहा है कि सुनियोजित तरीके से बेगूसराय में हमारी बहू-बेटियों को मुस्लिम समाज के लोग लव जिहाद में फंसा कर ले जा रहे हैं। जब कोई केस होता है तभी उजागर होता है। आज मैं चेरिया बरियारपुर के दौरा कर रहा था तो उसी दौरान एक मामला सामने आया। जिसमें मुस्लिम समाज के लोग एक हिंदू लड़की को बहू बनाकर ले गए। 

कहा की हमने कभी नहीं देखा कि कोई हिंदू किसी मुस्लिम की बहू-बेटी को फंसा कर ले गया हो या लव जिहाद में शादी कर लिया हो। आखिर यह क्यों हो रहा है, इस पर कौन अंकुश लगाएगा। उन्होंने कहा कि मैं सत्ता में रहूं या सत्ता के बाहर रहूं, बोलता रहूंगा। इससे मुझे कोई मतलब नहीं। लेकिन बेगूसराय में ये जो चल रहा है, इस पर रोक लगे नही तो मेरे अंदर एक बूंद भी खून रहेगा तो मैं इसे बर्दाश्त नहीं करूंगा। जहां देखिए वहां ये धंधा बेगूसराय में हो रहा है। लव जिहाद हो रहा है। चाहें वीरपुर थाना, बलिया थाना, चेरिया वरियारपुर थाना, सब जगह हो रहा है, यह उचित नहीं है। हमने आज तक किसी ताजिया पर पत्थर नहीं फेंका, लेकिन जब दुर्गा पूजा का समय आएगा, रामनवमी का समय आएगा तो रोक दिया जाएगा। यह धंधा चल रहा है, आज शिकायत मिलते ही पुलिस प्रशासन से बात किया। अगर इसका समाधान नहीं होगा तो मैं कार्रवाई करूंगा।

बता दें कि चेरिया वरियारपुर थाना क्षेत्र के मेहदा शाहपुर निवासी राजकुमार महतो बैंगलोर में मजदूरी करता है। इसी दौरान गांव में उसकी पत्नी को मो. मेहराब नामक युवक ने अपने प्रेम जाल में फंसा लिया और वह लगातार उससे बात करता था। एक महीना पहले जब राजकुमार महतो घर लौटा तो 4 फरवरी को राजकुमार अपनी पत्नी को मेहताब से बात करते हुए पकड़ लिया डांट-फटकार किए जाने के बाद पांच फरवरी को उसकी पत्नी घर से करीब 50 हज़ार कैश एवं सोने का आभूषण लेकर मेहराब के बहकावे में आकर एक बच्चे के साथ फरार हो गई। जिसका लिखित शिकायत उसने स्थानीय थाना में शिकायत दर्ज कराया था। 

आज गांव चलो अभियान के दौरान गिरिराज सिंह पहुंचे तो राजकुमार महतो ने मंत्री से गुहार लगाया कि उसकी पत्नी रजनी कुमारी को धर्म परिवर्तन कराने के उद्देश्य गायब कर दिया है। उसके साथ 2 वर्ष का पुत्र भी लापता है। इस संबंध में चेरिया वरियारपुर थाना अध्यक्ष विवेक भारती ने बताया कि मामला संज्ञान में आते ही फिर दर्ज कर लिया गया है । शादीशुदा महिला है, पड़ोसी युवक के साथ भाग गई है आगे की कार्रवाई की जा रही है जल्द ही बरामद कर लिया जाएगा।

बेगूसराय से अजय शास्त्री की रिपोर्ट

Suggested News