हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा को लगा बड़ा झटका, पार्टी के इस नेता ने दिया इस्तीफा

हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा को लगा बड़ा झटका, पार्टी के इस नेता ने दिया इस्तीफा

PATNA : पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी की पार्टी हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा को आज बड़ा झटका लगा है. पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता धीरेन्द्र कुमार मुन्ना ने आज अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. हम के प्रधान महासचिव संतोष सुमन को उन्होंने अपना इस्तीफा सौंप दिया है. 

उन्होंने कहा है कि मुझे ऐसा प्रतीत हो रहा है कि पार्टी में मेरी जरूरत नहीं रह गई है. पार्टी के किसी भी प्रकार के राजनीतिक कार्य के लिए मेरी भूमिका की कोई आवश्यकता नहीं रह गई है. मैंने आपके निर्देशों का सदैव पालन किया है. आपने मुझे जो सम्मान दिया था. वह मेरे लिए आप के प्रति आदर का भाव पैदा करता रहता है. आपने मुझे कभी चुनाव लड़ाया, राष्ट्रीय प्रवक्ता बनाया, प्रदेश का कार्यकारी अध्यक्ष बनाया. इसके लिए आपका आभारी रहूंगा. 

उन्होंने कहा है की पिछले कई महीनों से पार्टी का द्वारा कोई निर्देश नहीं मिल रहा है. जिससे मैं समझ रहा हूं मेरी कोई भूमिका नहीं रह गई है. इसलिए मैं भारी मन से हम पार्टी की सदस्यता से इस्तीफा दे रहा हूँ. उन्होंने कहा कि संतोष मांझी और पितातुल्य जीतनराम मांझी को सम्मान देने के लिए आभार व्यक्त करता हूं. संभावना जताई जा रही है अब धीरेन्द्र कुमार मुन्ना लोजपा के साथ नई पारी की शुरुआत कर सकते हैं. इसके मद्देनजर वे चिराग पासवान के आशीर्वाद यात्रा में अहम् भूमिका निभाएंगे. 







Find Us on Facebook

Trending News