नीतीश कुमार के ऐलान के बाद बोले चिराग पासवान, कहा हिसाब देने के बजाय मैदान छोड़कर चले गए

नीतीश कुमार के ऐलान के बाद बोले चिराग पासवान, कहा हिसाब देने के बजाय मैदान छोड़कर चले गए

PATNA : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आखिरी चुनाव के सवाल पर प्रतिक्रिया देते हुए लोजपा सुप्रीमो  चिराग पासवान ने कहा कि नीतीश कुमार से 15 साल का हिसाब मांगा जा रहा था. लेकिन हिसाब देने की बजाय वे अब मैदान छोड़ कर ही चले गए हैं. अगर नीतीश कुमार सोच रहे हैं की एलान करने से भष्टाचार की जांच नहीं होगी तो यह गलत है. वे मैदान छोड़कर भागे तब भी जांच होगी. सात निश्चय, शराबबंदी, बाढ़ सहित कई मामलों की जांच की जाएगी. उन्होंने कहा की कौन नीतीश कुमार को ऐसे इमोशनल कार्ड खेलने को बोलता है. नीतीश जी संन्यास ले लेंगे. तो उनकी पार्टी खत्म हो जाएगी.

बताते चलें की इस बार बिहार विधानसभा चुनाव के आखिरी चरण के मतदान से ठीक पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बड़ा ऐलान किया है. सीएम नीतीश कुमार ने कहा है कि अंत भला तो सब भला. 

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बड़ा ऐलान करते हुए कहा है कि मेरा आखरी चुनाव है. आज प्रचार का आखिरी दिन है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पूर्णिया के धमदाहा की रैली में बड़ा ऐलान किया है. कुल मिलाकर कहे तो सीएम नीतीश ने अनितिम चुनाव का ऐलान कर दिया है. बिहार विधान सभा के तीसरे और अंतिम चरण के चुनाव प्रचार  के अंतिम समय में सीएम नीतीश का यह ऐलान तीसरे फेज के चुनाव में माहौल बदल सकता है. 

पटना से देबांशु प्रभात की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News