पानी की टंकी पर सीढ़ी से लटका मिला युवक का शव, प्रेम प्रसंग से जोड़कर देखा जा रहा है मामला

पानी की टंकी पर सीढ़ी से लटका मिला युवक का शव, प्रेम प्रसंग से जोड़कर देखा जा रहा है मामला

नवादा। बड़ी खबर नवादा से सामने आई है। यहां हिसुआ थाना के तुंगी गांव में 18 साल के एक युवक का शव पानी की टंकी पर सीढ़ी से लटका हुआ मिला है। मृत युवक की पहचान संदीप कुमार के रूप में की गई है। वहीं शव मिलने के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया है।

हत्या से जोड़ा जा रहा है मामला

पानी टंकी की सीढ़ी लटके शव को लेकर परिजनों का आरोप है कि उसकी हत्या की गई है और इसे आत्महत्या की शक्ल देने की कोशिश की जा रही है। मृतक के भाई छोटू कुमार ने बताया कि गुड्डू सिंह नामक एक व्यक्ति के ससुराल में एक औरत से अवैध संबंध था, उसकी पुत्री थी को  कुछ अन्य लड़के को दो दिन पूर्व आपत्तिजनक हालत में गुड्डू सिंह देखा था, जिसको लेकर वह जान से मारने की धमकी गुड्डू सिंह ने दिया था।  परिजनों का आरोप है कि इसकी हत्या गुड्डू सिंह ने कर दिया है और आत्महत्या साबित करने के लिए शव को फंदे से लटका दिया गया है।

इससे पहले सोमवार सुबह स्थानीय लोग घूमने निकाला तो देखा कि एक युवक रस्सी के फंदे से झूल रहा है। गांव में सनसनी फैल गई और देखने वालों की भीड़ उमड़ पड़ी। इस घटना के बादआक्रोशित परिजनों एवं  स्थानीय लोगों ने शव एनएच 82 पर रखकर सड़क जाम कर दिया है। ग्रामीणों का कहना था कि युवक ने आत्महत्या नहीं किया इसकी किसी ने हत्या कर दी है। पुलिस हत्यारों को गिरफ्तारी करे। 

घटना की सूचना मिलते हीं नवादा डीएसपी उपेंद्र प्रसाद हिसुआ पुलिस के साथ मौके पर पहुंच गयी है एवं परिजनों को समझाने में लगे है। उन्होंने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग का प्रतीत हो रहा है।  शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। जिसकी रिपोर्ट से यह तय हो जाएगा कि उसकी हत्या की गई है या नहीं। 

 

Find Us on Facebook

Trending News