पटना में 'हिट एंड रन', तेज रफ़्तार लोडेड पिकअप ने कई गाड़ियों को रौंदा, आधा दर्जन लोग हुए जख्मी

पटना में 'हिट एंड रन', तेज रफ़्तार लोडेड पिकअप ने कई गाड़ियों को रौंदा, आधा दर्जन लोग हुए जख्मी

PATNA : पटनासिटी में शुक्रवार को रफ्तार का कहर देखने को मिला है। जहां कटरा बाजार में एक तेज गति से आ रहे लोडेड पिकअप गाड़ी  ने करीब आधा दर्जन गाड़ियों में टक्कर मारा है। जिसमें करीब 6 से 7 लोगों को चोटे आई है। घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। जिसमें साफ देखा जा सकता है कि गाड़ी कितने गाड़ियों में टक्कर मारती भागी जा रही है। हालांकि ड्राइवर पिकअप गाड़ी को लेकर भागने में कामयाब रहा। 

मामला मालसालामी थाना क्षेत्र के कटरा बाजार की है। जब मालसलामी से दीदारगंज की तरफ तेज गति से आ रहे एक लोडेड पिकअप गाड़ी ने भीड़ भाड़ वाली जगह कटरा बाजार में मोटरसाइकिल ऑटो सहित अन्य गाड़ियों एवं सड़क पर खड़े लोगों को टक्कर मारती हुई तेज गति से बढ़ते हुए चली जा रही थी। हालांकि लोगों ने इस घटना को देखकर उस पिकअप को पकड़ने के लिए उसे खदेड़ भी दिया। 

लेकिन ड्राइवर पिकअप इतनी तेज गति से ले जा रहा था कि वह किसी के भी पकड़ में नहीं आया। हालांकि इस दौरान कई छोटे-छोटे बच्चे भी घटना का शिकार होने से बच गए। फिलहाल इस घटना में जितने भी घायल हैं वह सभी आसपास के मेडिकल दुकानों में इलाज करा अपने घर चले गए। 

नूरपुर के रहने वाले घायल शख्स ने बताया की हम अपनी बाइक से कटरा बाजार में थे। तभी तेज गति से आता हुआ पिकअप ने हमारे पीछे जोर से टक्कर मारी। जिसमें काफी चोटें आई हैं और मोटरसाइकिल को भी नुकसान पहुंचा है। हालांकि घायल ने बताया की करीब एक किलोमीटर पहले से ही गाड़ी कई लोगों को टक्कर मारते हुए आ रहा था।

पटना से रजनीश की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News