बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कैमूर में हिट वेव का कहर, लू लगने से ट्रक चालक की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

कैमूर में हिट वेव का कहर, लू लगने से ट्रक चालक की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

KAIMUR : इस समय पूरा बिहार ही भीषण गर्मी और लू की चपेट में है जिसमें जनजीवन अस्त व्यस्त हैं। लोग घरों से बिना वजह के बाहर तक नहीं निकल रहे हैं। अगर किसी कारण वश बाहर निकल भी रहे हैं तो धूप से बचाव लिए अपने आप को पूरी तरह से ढक कर घर से बाहर निकल रहे हैं। वहीं जिला प्रशासन ने भी हिट वेव को देखते हुए लोगों से अपील किया है कि बिन वजह इस भीषण धूप में घर से बाहर न निकलें और गर्मी और धुप से बचे रहें। 



ताजा मामला कैमूर जिला के मोहनिया एनएच दो देवकली के पास की है। जहां उड़ीसा से ट्रक में लकड़ी लेकर हरियाणा जा रहे एक ट्रक चालक की लू लगने से मौत हो गई है। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा करने के बाद मृतक के परिजनों को मौत की सूचना देते हुए शव को भभुआ सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है जहां पोस्टमार्टम करने के बाद शव को मर्चरी हाउस में 72 घंटे के लिए रखा गया है।



मिली जानकारी के अनुसार बताया जाता है की मृतक ट्रक चालक हरियाणा के पनवार गांव निवासी निहाल सिंह उम्र 65 वर्ष बताया जाता है। साथ में आए सह चालक किरण सिंह ने बताया कि हम लोग उड़ीसा से ट्रक में लकड़ी लोडकर हरियाणा के लिए जा रहे थे। तभी बीती रात को 11:00 बजे मोहनिया के देवकली गांव के पास हरियाणा होटल पर रोटी खाने के लिए ट्रक को रोका, जिसके बाद हम ट्रक के नीचे उतरकर चक्का देखना चले गए जहां चक्का देखकर आए तो देखा कि चालक ट्रक के केबिन में सो रहा था।  



इसके बाद उसे आवाज देकर काफी उठाने का प्रयास किया। लेकिन वह नहीं उठे। इसके बाद मैं केबिन में जाकर देखा तो चालक कुछ भी नहीं बोल रहा था। इसी तरह सोया हुआ था। तो मैने वहां के स्थानीय लोगों को बोला। इसके बाद उनके द्वारा पुलिस को सूचना दिया गया। जहां मौके पर आकर पुलिस ने एंबुलेंस बुलाकर चालक को मोहनिया अनुमंडल अस्पताल में उसे इलाज के लिए ले गये। जहां चिकित्सक ने ट्रक चालक को मृत्यु घोषित कर दिया है। जिसके बाद पुलिस ने कागजी प्रक्रिया करते हुए और मृतक के परिजनों को मौत की सूचना देते हुए उसे भभुआ सदर अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। जहां पोस्टमॉर्टम कराने के बाद शव को मर्चरी हाउस में 72 घंटा के लिए रक्खा गया है। वहीं मौत की सूचना मिलते ही मृतक के परिजनों मे चीख पुकार मचा हुआ है।



कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट

Suggested News