बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

होली का जश्न मातम में तब्दील, दिल्ली से रंगोत्सव के लिए पहुंचे युवक की तेज रफ्तार ने ले ली जान, परिवार में कोहराम

होली का जश्न मातम में तब्दील, दिल्ली से रंगोत्सव के लिए पहुंचे युवक की तेज रफ्तार ने ले ली जान, परिवार में कोहराम

नवादा: से दर्दनाक खबर सामने निकल कर आ रही है जहां तेज रफ्तार बाइक की चपेट में आने से एक युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई है.  मौत की खबर मिलते ही परिवारवालों का रो-रो कर बुरा हाल है. घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस ने शव को कब्ज में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिवार के हवाले सौंप दिया है.

पकरीबरावां थाना क्षेत्र के मेघीपुर गांव के अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई. मृतक युवक की पहचान रेहुआ गांव निवासी राजेंद्र यादव का 28  वर्षीय पुत्र सनी कुमार के रूप में की गई है. युवक होली खेल रहा था तभी अज्ञात वाहन की चपेट में आ गया, जिसके कारण युवक की मौत हो गई.

 बताया जाता है कि मृतक युवक 8 दिन पहले ही होली पर्व खेलने के लिए दिल्ली से अपने गांव आया था और अपने परिवार और दोस्त के साथ होली खेल रहा था इसी दौरान तेज रफ्तार बाइक की चपेट में आने से घटनास्थल पर मौत हो गई. घर के छोटे पुत्र की मौत ने पूरे परिवार को सदमे में डाल दिया है.

मृतक की पत्नी और माता-पिता का रो-रो कर बुरा हाल है।. बताया जाता है कि मृतक युवक दिल्ली में प्राइवेट काम करके अपने माता-पिता पत्नी और बच्चे की परवरिश कर रहा था. होली पर अपने परिवार के साथ होली मनाने के लिए आया था लेकिन अचानक तेज रफ्तार बाइक ने युवक की जान ले ली. 

 मौत की जानकारी मिलते ही पकरीबरामा के थाना प्रभारी अजय कुमार घटनास्थल पर पहुंचकर मृतक की शव को कब्ज में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. पोस्टमार्टम के बाद परिवार के हवाले शव को सौंप दिया गया है.

Report- Aman Kumar

Suggested News