बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पेस आईआईटी मेडिकल इंस्टिट्यूट में हुआ होली मिलन समारोह का आयोजन, मीडियाकर्मियों को किया गया सम्मानित

पेस आईआईटी मेडिकल इंस्टिट्यूट में हुआ होली मिलन समारोह का आयोजन, मीडियाकर्मियों को किया गया सम्मानित

PATNA : बुराई पर अच्छाई का प्रतीक है होली। रंगों और खुशियों से भरा त्यौहार है होली। होली के त्यौहार में शेष कुछ दिन बाकी है और अभी से ही रंगों का खुमार लोगों पर चढ़ना शुरू हो चुका है। पेस आईआईटी मेडिकल इंस्टिट्यूट की ओर से होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। जहां कई पत्रकारों सहित यूटयुबर्स को सम्मानित किया गया।

 बता दें कि इस कार्यक्रम में हम पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अनिल कुमार, पेस आईआईटी मेडिकल इंस्टिट्यूट के रीजनल हेड बिहार झारखंड रंजन सिंह, आशुतोष सर, अभिषेक झा सहित कई लोग उपस्थित थे। प्रदेश अध्यक्ष अनिल कुमार ने कहा कि अहंकार और बुराई पर सच्चाई की जीत होली का पर्व जीवन में उमंग का संचार करता है। उन्होंने कहा कि होली मनाते उल्लास और रंगों से सजे पर्व को सादगी से मनाई होली खेलते समय दूसरों की भावनाओं का ध्यान रखें और समाज में जरूर जरूरतमंद वर्ग को भी अपनी खुशियों में शामिल करें।

 पेस आईआईटी मेडिकल इंस्टिट्यूट के रीजनल हेड बिहार झारखंड रंजन सिंह ने कहा कि सामाजिक कुरीतियों के त्यागने से ही समाज का उत्थान है संभव है। समाज में शिक्षा की अलग जगह कर ही युवाओं को व्यसनों से दूर किया जा सकता है। इससे समाज का हिट और परिवार का कल्याण होगा होली प्यार मोहब्बत का पर्व है सभी आपस में मिलकर सद्भाव से इसे मनाए कोई ऐसा कार्य न करें जिससे किसी को दिक्कत हो।

Suggested News