बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हॉलीवुड के सबसे बड़े एक्टर को भा गई RRR की ऑस्कर विनिंग सांग नाटू-नाटू, तारीफ में कही यह बात

हॉलीवुड के सबसे बड़े एक्टर को भा गई RRR की ऑस्कर विनिंग सांग नाटू-नाटू, तारीफ में कही यह बात

DESK : RRR फिल्म के गाने नाटू-नाटू गाने को ऑस्कर मिलने के बाद विश्व भर में उसकी चर्चा हो रही है। कई लोग इस गाने के फैन बन चुके हैं। अब इस  लिस्ट में हॉलीवुड के सबसे महंगे एक्टरों में शामिल टॉम क्रूज का नाम भा शामिल हो गया है। टॉम क्रूज को नाटू-नाटू गाना काफी पसंद आया है और उन्होंने इसकी तारीफ भी की है। उक्त जानकारी नाटू नाटू गाना लिखनेवाले गीतकार चंद्रबोस ने एक इंटरव्यू में दी। 

उन्होंने खुलासा किया है कि टॉम क्रूज ने उनसे व्यक्तिगत तौर पर कहा कि उन्हें यह फिल्म और गाना काफी पसंद आया है। उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया कि टॉम क्रूज से प्रशंसा मिलने के बाद उनकी खुशी का कोई ठिकाना नहीं था।  चंद्रबोस ने नाटू-नाटू गाना लिखा है।  इसमें चंद्रबोस कहते नजर आ रहे हैं, "जब मेरी मुलाकात टॉम क्रूज से हुई। मैं उनसे मिलने गया और मैंने अपना परिचय दिया। इसके बाद उन्होंने मुझसे कहा-  मुझे आरआरआर बहुत पसंद आई और मुझे नाटू-नाटू भी काफी पसंद आया।

चंद्रबोस तेलुगु सिनेमा के लोकप्रिय गीतकार हैं। उन्होंने नाटू-नाटू गाना भी लिखा है, जिसे एमएम कीरावनी ने म्यूजिक दिया था। सोशल मीडिया पर टॉम क्रूज से जुड़ा चंद्रबोस का यह क्लिप वायरल हो रहा है।


Suggested News