होम डिलिवरी बॉय की चाकू गोदकर की हत्या, प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है मामला

होम डिलिवरी बॉय की चाकू गोदकर की हत्या, प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है मामला

पटनासिटी। राजधानी पटना से बड़ी खबर है। राजधानी पटना  के संदलपुर में अंशु उर्फ लक्की नामक युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गयी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक के घर के कुछ दूरी पर ही उसकी हत्या की गई है।हत्या की वजह प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है। घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।  लोगों ने रोड को जाम कर हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग कर रहे है। फिलहाल घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार मृतक अंशु होम डिलीवरी का काम करता था। रविवार की सुबह उसकी बॉडी मिली है। स्वजनों ने बताया कि किसी लड़की ने मैसेज करके उसे बुलाया था। लड़की के भाई अमन ने उसे सबक सिखाने की धमकी भी दी थी। वारदात के संबंध में बहादुरपुर थानाध्यक्ष सनोवर खान ने बताया कि पूरे मामले की छानबीन की जा रही है। स्वजनों के बयान के बाद ही मामला स्पष्ट हो पाएगा। इधर, अंशु की हत्या के बाद स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।   

घटना के बाद इलाके में लोगों का गुस्सा फुट पड़ा है। आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया है और कई गाड़ियों में तोड़फोड़ भी कर दी है। वहीं मौके पर पहुंची पुलिसकर्मियों से भी हाथापाई की बात सामने आई है। जिसमे कुछ पुलिसकर्मियों को चोटें आई हैं। आक्रोशित लोग हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग कर रहे है।फिलहाल अबाहि क्षेत्र में तनाव की स्थिति बनी हुई है। वहीं पुलिस के अनुसार युवक की हत्या को लेकर सभी ऐंगल से जांच की जा रही है। 

Find Us on Facebook

Trending News