गृहमंत्री ने J&K में शहीद इंस्पेक्टर के परिजनों से की मुलाकात, बढ़ रहे आतंकी हमले को लेकर सुरक्षा एजेंसियों से मांगा जवाब

गृहमंत्री ने J&K में शहीद इंस्पेक्टर के परिजनों से की मुलाकात, बढ़ रहे आतंकी हमले को लेकर सुरक्षा एजेंसियों से मांगा जवाब

Desk. गृहमंत्री अमित शाह आज जम्मू-कश्मीर पहुंचे हैं. यहां उन्होंने सुरक्षा व्यवस्था को लेकर हाई लेवल मीटिंग की. आर्टिकल 370 रद्द होने के बाद गृहमंत्री अमित शाह की यह पहली जम्मू-कश्मीर यात्रा है. इस दौरान श्रीनगर एयरपोर्ट पर उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने गृहमंत्री का स्वागत किया. इसके बाद गृहमंत्री शहीद इंस्पेक्टर परवेज अहमद डार के घर पहुंचे. यहां उन्होंने परवेज को श्रद्धांजलि दी और उनके घरवालों से मुलाकात की.

वहीं गृहमंत्री अमित शाह ने शहीद इंस्पेक्टर परवेज अहमद के परिजनों से मुलाकात करने की बात सोशल मीडिया के जरिय भी कही है. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि, ' जम्मू-कश्मीर पुलिस के शहीद जवान परवेज अहमद दार के घर जाकर उन्हें श्रद्धांजलि दी. मुझे व पूरे देश को उनकी बहादुरी पर गर्व है. उनके परिजनों से भेंट की और उनकी पत्नी को सरकारी नौकरी दी. मोदी जी ने जो नए J&K की कल्पना की है, उसको साकार करने के लिए J&K पुलिस पूरी तन्मयता से प्रयासरत है.

वहीं मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक गृहमंत्री शाह ने कश्मीर में बढ़ते आतंकवाद और कट्‌टरता पर सुरक्षा एजेंसियों से जवाब मांगा है. उन्होंने घाटी में लंबे तक चलने वाली मुठभेड़ पर भी सफाई मांगी. बैठक में घाटी में लगातार हो रही आम नागरिकों की हत्या और सीमा पार से होने वाली घुसपैठ में बढ़ोतरी पर भी चर्चा हुई है.

Find Us on Facebook

Trending News