बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया में परिवार सहित सोते रह गए गृहस्वामी, चोरों ने तीन लाख से अधिक की संपति पर किया हाथ साफ, जांच में जुटी पुलिस

गया में परिवार सहित सोते रह गए गृहस्वामी, चोरों ने तीन लाख से अधिक की संपति पर किया हाथ साफ, जांच में जुटी पुलिस

GAYA : बेलागंज प्रखंड मुख्यालय एवं आसपास के क्षेत्रों में चोरी की घटना थमने का नाम नहीं ले रहा है। स्थानीय पुलिस के लाख प्रयास के बावजूद अज्ञात अपराधियों द्वारा एक के बाद एक चोरी, लूट और छिनतई की घटना को अंजाम दिया जा रहा है। रविवार की देर रात एक बार फिर बेखौफ चोरों पुलिस को चुनौती देते हुए प्रखंड मुख्यालय के मुख्य सड़क पर आबादी वाले इलाके में रहे एक मकान को निशाना बनाया। जहां गृहस्वामी अपने परिवार के साथ घर में सोते रहे और चोरों ने लगभग तीन लाख से अधिक की संपति पर अपना हाथ साफ कर दिया। 

चोरों ने इस शातिराना अंदाज में चोरी की घटना को अंजाम दिया कि घर वाले सोते रह गए और उन्हें चोरी की घटना का भनक तक नहीं लगा। पीड़ित गृहस्वामी ने चोरी की घटना को लेकर बेलागंज थाने में लिखित रिपोर्ट दर्ज कराई है। पीड़ित गृहस्वामी सचिन कुमार ने बेलागंज थाना में दिए गए आवेदन में उल्लेख किया है कि रविवार की रात हम सभी परिवार खाना खाने के बाद सो गए थे। 

देर रात अज्ञात चोरों ने घर में ताला तोड़कर प्रवेश किया और अलमारी में रखे सोने का कंगन, मंगलसूत्र और हार के अलावा घर में ही रहे मोबाइल दुकान से दो सेट वीवो, एक सेट ओपो, दो सेट आईटेल और ओटोपी एक सेट कुल आधा दर्जन मोबाइल फोन चुरा ले जाने में कामयाब हो गया। घर में हुए चोरी की घटना की जानकारी गृहस्वामी को सुबह हुई। 

घटना की सूचना पर पुलिस ने पीड़ित व्यक्ति के घर पहुंच कर मामले की छानबीन किया। घटना के संबंध में प्रशिक्षु डीएसपी सह बेलागंज थानाध्यक्ष सदानंद कुमार ने बताया कि पीड़ित गृहस्वामी के द्वारा दिए गए आवेदन के आलोक में अज्ञात अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज कर तहकीकात की जा रही है।

गया से प्रभात कुमार मिश्रा की रिपोर्ट

Editor's Picks