राजधानी में माननीय के आवास भी सुरक्षित नहीं! कांग्रेस के वरिष्ठ नेता के आवास में भीषण चोरी, पुलिस महकमे में हड़कंप

राजधानी में माननीय के आवास भी सुरक्षित नहीं! कांग्रेस के वरिष्ठ नेता के आवास में भीषण चोरी, पुलिस महकमे में हड़कंप

PATNA: बिहार में क्राइम का ग्राफ किस कदर बढ़ रहा है, यह हमें आपको बताने की जरूरत नहीं हैं। जिस तरह अपराधी दिनदहाड़े एक के बाद एक वारदात को अंजाम दे रहे हैं, इसमें सुशासन की कल्पना करना भी मुश्किल है। बात करेंगे इस वक्त की बड़ी खबर की, तो वह यह है कि बिहार कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा के निजी आवास में भी चोरों ने सेंधमारी की है। उनके आवास पर परिवार जनों की मौजूदगी में चोरों ने लूटपाट की है।

पटना के एयरपोर्ट थाना क्षेत्र के कौटिल्य नगर स्थित प्रदेश अध्यक्ष के निजी आवास में चोरों ने लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया है। बीती रात चोरों ने वारदात को अंजाम दिया है। बता दें, जिस वक्त घर में चोरी हुई, उस वक्त उनके परिजन घर में ही मौजूद थे। यहां तक की ड्यूटी में तैनात हाउस गार्ड भी घर के आसपास ही थे, उसके बावजूद चोरी की यह वारदात हो गई। बताया जा रहा है कि प्रदेश अध्यक्ष इस वक्त दिल्ली में है, जबकि परिजन पटना में है। रात तकरीबन ग्यारह बजे सभी अपने कमरे में सोने चले गए। जिसके बाद चोरों ने मदन मोहन झा के कमरे में ही घुसकर उसे खंगाला है। परिजनों ने बताया कि सुबह जब दरवाजा खोलने की कोशिश की तो अंदर से बंद मिला। जिसके बाद दरवाजे को धक्के मार तोड़ा गया तो पाया कि अलमीरा खुला है और कमरे का सामान बिखड़ा पड़ा है। वहीं ड्यूटी में तैनात हाउस गार्ड को भी इसकी भनक तक नहीं लगी।

बताया जा रहा है कि चोर चहारदीवारी फांदकर खिड़की का ग्रिल तोड़ कमरे में घुसे और चोरी की वारदात को अंजाम दिया। फिलहाल एयरपोर्ट थाना की पुलिस चोरी के मामले की तहकीकात में जुटी हुई है। यहां बात करेंगे कुछ वक्त पहले की तो, मदन मोहन झा के दरभंगा स्थित आवास में भी लूटपाट हुई थी। एक महीने में प्रदेश अध्यक्ष के दो-दो आवास में लूटपाट अपने आप में संदेह पैदा करता है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

घटनाक्रम पर क्या बोलीं ASP

इस घटनाक्रम के बाद से ही पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। वारदात की तहकीकात करने पहुंची ASP काम्या मिश्रा ने बताया कि चोरी की वारदात की जानकारी मिलने के बाद जांच की जा रही है। फिलहाल कितने रुपयों की चोरी हुई है, इसका पता कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा के आने के बाद ही मिल पायेगा। अभी वो दिल्ली गए है। वापस आने पर स्पष्ट चोरी की कीमत का आकलन हो पाएगा। दरअसल इसके पूर्व में भी 15 दिन पहले प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा के दरभंगा स्थित आवास पर भी चोरो ने चोरी की घटना को अंजाम दिया था।


Find Us on Facebook

Trending News