बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सारण में मॉब लिंचिंगः दबंग मुखिया पति व समर्थकों ने तीन युवकों को बेरहमी से पीटा, दो की मौत..हुआ भारी बवाल

सारण में मॉब लिंचिंगः दबंग मुखिया पति व समर्थकों ने तीन युवकों को बेरहमी से पीटा, दो की मौत..हुआ भारी बवाल

PATNA: छपरा में एक बार फिर से दबंगों की गुंडागर्दी देखने को मिली है. एक मुखियापति व स्थानीय दबंग पर साजिश के तहत गांव के दो युवकों की पीट-पीट कर हत्या करने और मामले को खुद पर हमला करवाने का अफवाह फैलाने का आरोप है। गुरूवार को सारण जिला के मांझी प्रखंड के मुबारकपुर पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि पर हमला को लेकर ग्रामीणों ने तीन युवकों की जमकर पिटाई की थी, उनमें से दूसरे युवक ने भी शुक्रवार को दिन में पटना में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। इस घटना से आक्रोशित लोगों ने गांव में पहुंचे स्थानीय प्रशासन व पुलिस की गाड़ी को क्षतिग्रस्त कर दिया। 

सारण में ग्रामीणों की पिटाई से दूसरे युवक की हुई मौत 

घटना के बाद मुबारकपुर  गांव में काफी तनाव है. आज जैसे ही दूसरे युवक की मौत की खबर लगी लोग आक्रोशित हो गए और जमकर हंगामा किया गया. सूचना के बाद कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची. इसके बाद भी स्थिति नियंत्रण से बाहर हो गया. दूसरा मृत युवक का नाम राहुल कुमार सिंह बताया जाता है। वही तीसरे युवक आलोक कुमार सिंह का इलाज पटना में चल रहा है। बता दें, एक दिन पूर्व ग्रामीणों की पिटाई से जयप्रकाश सिंह के पुत्र अमृतेश कुमार की मौत हो चुकी है। हत्या की घटना को लेकर मृतक अमृतेश कुमार के पिता ने माझी थाने में मुखिया प्रतिनिधि सहित आठ लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है। खबर के मुताबिक मुबारकपुर पंचायत की मुखिया आरती देवी के पति व दबंग विजय यादव ने गुरुवार को गांव के ही चार युवकों पर आरोप लगाया था कि सभी उनके मुर्गी फार्म से जबरन मुर्गा ले जाने लगे थे। उन्होंने जब विरोध किया तो उन युवकों ने फायरिंग की, जिसमें वह बाल-बाल बच गए। 

बीती रात घायलों ने दबंग मुखिया पति के कारनामे की दी थी जानकारी 

इस खबर को जैसे ही प्रसारित किया गया इसके बाद बिजय यादव के समर्थकों ने उन युवकों की जमकर धुनाई कर दी थी. इनमें से जयप्रकाश सिंह के पुत्र अमृतेश कुमार की मौत गुरुवार की शाम ही हो गई थी जबकि दूसरे युवक राहुल कुमार सिंह ने शुक्रवार को इलाज के दौरान पीएमसीएच में दम तोड़ दिया। बीती रात घायल अवस्था में राहुल कुमार सिंह एवं आलोक कुमार सिंह ने पुलिस को बताया था कि वह लोग खेत की सिंचाई करने के बाद गांव के विजय यादव के मुर्गी फार्म से मुर्गा खरीदने के लिए गए हुए थे। वहीं पर मुखिया पति द्वारा उनके साथ बदसलूकी की गई. एक सोची -समझी साजिश के तहत ग्रामीणों के सहयोग से उन लोगों जमकर पिटाई करवाई है. 

क्या कहते हैं सारण एसपी 

इस मामले में सारण एसपी गौरव मंगला ने बताया कि पूरा मामला पुलिस के संज्ञान में है.फिलहाल पुलिस इस घटनाक्रम के सभी बिंदुओं की बारीकी से जांच कर रही है. जिसके बाद ही कोई कार्रवाई की जाएगी.



Suggested News