बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भीषण हादसा : सिलेंडर ब्लास्ट होने से चार लोगों की जिंदा जलकर मौत, मरने वालों में माँ और तीन छोटे बच्चे

भीषण हादसा : सिलेंडर ब्लास्ट होने से चार लोगों की जिंदा जलकर मौत, मरने वालों में माँ और तीन छोटे बच्चे

DESK. एक दर्दनाक हादसे में शनिवार सुबह सिलेंडर ब्लास्ट होने से चार लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई. यह भीषण हादसा उत्तर प्रदेश के देवरिया के बरहज तहसील इलाके के भलुअनी स्थित डुमरी गांव में हुआ. यहां शनिवार सुबह 5 बजे चाय बनाने के लिए जैसे ही महिला ने स्टोव जलाया वैसे ही सिलेंडर भभक कर फट गया. इससे घर में मौजूद चार लोगों की मौत हो गई. 

हादसे का शिकार हुए पीड़ितों में शिवशंकर गुप्त की पत्नी आरती देवी (42), पुत्री आंचल (14), सृष्टि (11), पुत्र कुंदन (12) की मौके पर ही मौत हो गई. के पर पहुंची टीम ने ग्रामीणों की मदद से आग पर काबू पाया। इस हाथ में महिला और उसके तीन बच्चों की जिंदा चलकर मौत हो गई है। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। 

 घटना की सूचना मिलते ही वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। फॉरेंसिक और अग्निशमन विभाग की टीम भी मौके पर पहुंचीं और जांच जारी है। पुलिस ने बताया कि संभवत: सिलेंडर में रिसाव के कारण यह घटना हुई होगी। 

सूचना पर इंस्पेक्टर अर्चना सिंह मय फोर्स मौके पर पहुंच गईं। डीएम अखंड प्रताप सिंह, एसपी डॉ.संकल्प शर्मा, एडीशनल एसपी डॉ.भीम कुमार गौतम, एसडीएम दिशा श्रीवास्तव, सीओ आदित्य कुमार गौतम आदि ने मौके का जायजा लिया। फारेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच गई। इतने बड़े हादसे की जानकारी होने पर लोगों की भीड़ जमा हो गई।

Suggested News