बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भीषण सड़क हादसा: तेज रफ्तार ट्रेलर ने कार में मारी जोरदार टक्कर, मां बेटे सहित चार की हुई मौत, 3 गंभीर रुप से जख्मी

भीषण सड़क हादसा: तेज रफ्तार ट्रेलर ने कार में मारी जोरदार टक्कर, मां बेटे सहित चार की हुई मौत, 3 गंभीर रुप से जख्मी

DESK: राज्य में सड़क दुर्घटना थमने का नाम नहीं ले रही है। आए दिन सड़क दुर्घटना में कई लोगों अपनी जान गंवा दे रहे हैं। वहीं ताजा मामला उत्तर प्रदेश का है। जहां शादी समारोह से लौट रहे लोगों के साथ बड़ा हादसा हो गया है। बताया जा रहा है ट्रेलर और कार की जोरदार टक्कर में मां बेटे सहित चार लोगों की मौत हो गई है। वहीं इस घटना में तीन लोग गंभीर रुप से घायल है। घायलों को वाराणसी ट्रामा सेंटर में भर्ती करा दिया गया है। घटना शनिवार की देर रात की बताया जा रहा है। 

मिली जानकारी अनुसार सोनभद्र के परिवार के लोग वाराणसी शादी समारोह में शामिल होने गए थे। वहीं शादी समारोह से लौटते समय अदलहाट थाना क्षेत्र के टेडुआ वीर बाबा मंदिर के पास पहुंचा। तभी सामने से आ रहे ट्रेलर ने कार में टक्कर मार दिया। हादसे में कार सवार कुल 7 लोग जख्मी हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को वाराणसी ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया। 

वहीं मृतकों की पहचान सोनभद्र के रावर्ट्सगंज के ब्रह्मनगर निवासी 56 वर्षीय शकीला बानो, उरमौड़ा निवासी समित परवीन 40, सोनभद्र के ओबरा निवासी हुस्नहारा 35 और उनका पुत्र 12 वर्षीय दिलशान के रुप में हुई है। जबकि अन्य तीन घायलों का वाराणसी में उपचार चल रहा है।

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने क्षतिग्रस्त ट्रेलर व कार को अपने कब्जे में ले लिया है। साथ ही ट्रेलर चालक भी पुलिस के हिरासत में है। फिलहाल पुलिस मामले की कार्रवाई कर रही है। 

Suggested News