बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भीषण सड़क हादसा : 300 फीट नीचे खाई में गिरी यात्रियों से भरी बस, 30 लोगों की मौत

भीषण सड़क हादसा : 300 फीट नीचे खाई में गिरी यात्रियों से भरी बस, 30 लोगों की मौत

DESK. एक भीषण सड़क हादसे में बुधवार को 30 लोगों की मौत हो गई. बस हादसा जम्मू-कश्मीर के डोडा में हुआ. यहां एक बस के खाई में गिरने से कम से 30 लोगों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए। जम्मू संभागीय आयुक्त रमेश कुमार ने कहा कि बस बटोटे-किश्तवाड़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर त्रुंगल-अस्सार के पास सड़क से फिसल गई और 300 फीट नीचे पहाड़ी पर गिर गई, जिसमें 40 यात्री सवार थे।

घायलों को किश्तवाड़ और डोडा के सरकारी अस्पतालों में भर्ती कराया जा रहा है। अधिकारियों ने कहा कि बचाव अभियान शुरू किया गया है और कुछ शव निकाले गए हैं। केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने भी कहा कि घायलों को ले जाने के लिए हेलीकॉप्टर सेवा की व्यवस्था की जा रही है.

सिंह ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर कहा, "घायलों को आवश्यकता के अनुसार जिला अस्पताल किश्तवाड़ और जीएमसी डोडा में स्थानांतरित किया जा रहा है। अधिक घायलों को स्थानांतरित करने के लिए हेलीकॉप्टर सेवा की व्यवस्था की जाएगी। आवश्यकतानुसार हर संभव सहायता प्रदान की जाएगी।" जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने एक्स पर एक पोस्ट कर मौतों पर शोक व्यक्त किया।

मुफ्ती ने एक्स पर पोस्ट किया, "डोडा के अस्सर में दुखद सड़क दुर्घटना के बारे में गहरा सदमा और दुख हुआ। मारे गए लोगों के परिवारों के प्रति गहरी संवेदना और आशा है कि प्रशासन बचाव कार्यों में तेजी लाएगा।"

Suggested News