बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में एसकेएमसीएच के डॉक्टर के घर में भीषण डकैती, परिवार को बंधक बनाकर लाखों की लूट

मुजफ्फरपुर में एसकेएमसीएच के डॉक्टर के घर में भीषण डकैती, परिवार को बंधक बनाकर लाखों की लूट

मुजफ्फरपुर में अपराधियों का तांडव कम होने का नाम नहीं ले रहा है.ताजा मामला सदर थाना क्षेत्र के भीखनपुरा का है, जहां रविवार की शाम बेखौफ अपराधियों ने मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच में कार्यरत डॉक्टर राजीव कृष्णा और डॉक्टर मनीषा के घर को निशाना बनाते हुए उनके पूरे परिवार को गन पॉइंट पर बंधक बनाकर लाखों की संपत्ति की लूट के वारदात को अंजाम दिया है.इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है.

 पीड़ित डॉक्टर मनीषा ने बताया कि वह और उनके पति राजीव कृष्णा दोनों मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच अस्पताल में कार्यरत हैं और रविवार की देर शाम वह अपने घर में अन्य सदस्य के साथ थीं, तभी शाम को  चार अपराधी  डॉक्टर साहब को खोजने के बहाने घर में प्रवेश कर गए. घर में घुसते ही उन्हें गन पॉइंट पर ले लिया और गोदरेज के चाभी की मांग की. अपराधियों ने घर के सभी लोगों को बंधक बना लिया. चाभी लेकर गोदरेज को खोल कर गोदरेज में रखे गए सारे ज्वेलरी को लूट लिया. 

वहीं पूरे मामले में पीड़ित डॉक्टर मनीषा ने बताया कि लूटपाट करने पहुंचें सभी अपराधियों की उम्र 20 से 22 वर्ष का था. अपराधियों ने तकरीबन 1 घंटे तक तांडव मचाया और लगभग  20 लाख रुपए की ज्वेलरी और चार से पांच लाख रुपए कैश लूट कर फरार हो गए.

घटना के बाद इलाके में  हड़कंप मच गया. मौके पर सदर थाना की पुलिस पहुंची और जांच में जुट गई, सदर थाना प्रभारी हेमंत मिश्रा ने बताया कि रविवार की देर शाम सदर थाना क्षेत्र के भिखनपुरा में एक डॉक्टर के घर में अपराधियों द्वारा लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया गया है, सुचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की गई है और जल्द ही पुरे मामले का सफलता पूर्वक उद्भेदन कर लिया जायेगा.

मुजफ्फरपुर से मणि भूषण शर्मा की रिपोर्ट

Suggested News