पटना में दिनदहाड़े घर में भीषण चोरी, 3 लाख के गहने और हजारों रुपये कैश ले भागे चोर

पटना में दिनदहाड़े घर में भीषण चोरी, 3 लाख के गहने और हजारों रुपये कैश ले भागे चोर

PATNA : राजधानी पटना में तो चोरों ने पुलिस की नाक में दम कर रखा है। पटना के दानापुर में अपराधियों ने दिनदहाड़े अधिवक्ता के घर में एक भीषण चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि दानापुर थाना के नजदीक अधिवक्ता शशि शेखर प्रसाद का परिवार उनकी पत्नी सविता सिन्हा और बच्चे मकान में रहता हैं। अधिवक्ता का पहले ही देहांत हो चूका है।  गुरुवार को सुबह लगभग 9 बजे सविता सिन्हा एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए गयी थी। 

वह अस्पताल में इलाज करा ही रही थी इसी बीच फोन पर उन्हें यह सूचना मिली की उनके घर में चोरी हुई है। चोरी की सूचना मिलते ही सविता सिन्हा आनन-फानन में घर पहुंची तो देखा की गोदरेज अलमीरा का ताला टूटा पड़ा है और उसमें रखा गया सामान बिखरा है। सविता सिन्हा ने बताया कि गोदरेज में रखा गया 50 हजार नगद सहित लगभग ढाई लाख के सोने के जेवरात चोरी चली गई। उनके परिजनों ने इस मामले को लेकर थाने में आवेदन दिया है।

उन्होंने कहा कि यह बड़े दुख की बात है कि चोरों का गिरोह थाना के समीप से भीषण चोरी की घटना को दिनदहाड़े अंजाम देकर फरार हो जाता है और इसकी भनक पुलिस को लगती नहीं है। आसपास के लोगों ने आरोप लगाया कि थाना के पुलिस पदाधिकारी पंचायत चुनाव के नॉमिनेशन में व्यस्त हैं। आज इसका फायदा चोरों ने खाली घर देखकर लगाया। दानापुर थानेदार ने बताया कि अभी उन्हें इस बारे में पूरी तरह कोई जानकारी प्राप्त नहीं है।

पटना से सुमित की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News