बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

श्राद्ध कर्म में शामिल होने गए परिवार के बंद घर से 12 लाख की भीषण चोरी, 85 हजार कैश समेत 12 लाख के जेवरात ले उड़े चोर

श्राद्ध कर्म में शामिल होने गए परिवार के बंद घर से 12 लाख की भीषण चोरी, 85 हजार कैश समेत 12 लाख के जेवरात ले उड़े चोर

पूर्णिया में बेखौफ चोरों ने एक घर में घुसकर 13 लाख की भीषण चोरी की घटना को अंजाम दिया है. गृहस्वामी सपरिवार घर बंद कर पिता के श्राद्ध कर्म में शामिल होने गए थे. इसी का फायदा उठाकर बेखौफ चोर घर में घुसे. आलमारी में रखा 85 हजार कैश के अलावा सोने और चांदी के 12 लाख के जेवरात की चोरी कर ली. चोरी की वारदात की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची है. वारदात मरंगा थाना क्षेत्र के वार्ड 8 स्थित सुपरिम होंडा सर्विस सेंटर के पास का है.

पीड़ित गृहस्वामी की पहचान शहर के मरंगा थाना क्षेत्र के वार्ड 8 निवासी स्वर्गीय महेंद्र प्रसाद यादव के बेटे राजेश भारती के रूप में हुई है.

वहीं घटना की जानकारी देते हुए पीड़ित गृहस्वामी ने बताया कि वे मूल रूप से कटिहार जिले के कुरसेला के रहने वाले हैं. कुछ ही रोज पहले उनके पिता का देहांत हो गया था. जिसे लेकर वो परिवार के सभी सदस्यों के साथ श्राद्ध कर्म में शामिल होने कटिहार के कुरसेला गांव गए थे. लेकिन, इससे पहले ही उन्हें पड़ोसियों का फोन आया. कॉल पर पड़ोसियों ने घर के मेन डोर का ताला टूटे होने की बात बताइ.

जिसके बाद वे बिना श्राद्ध कर्म में शामिल हुए पैतृक गांव से सपरिवार पूर्णिया स्थित घर के लिए रवाना हो गए. घर पहुंचने पर मेन डोर का लॉक टूटा पाया। घर के अंदर प्रवेश करने पर सारा सामान इधर-उधर बिखड़ा देखा. घर के आलमारी और बक्शे में रखे 85 हजार कैश, 25 तोला सोने के जेवरात, 1 किलो चांदी के आभूषण करीब 12 लाख के जेवरात गायब थे. जिसके बाद फोन पर मरंगा थाना की पुलिस को चोरी की इस वारदात की सूचना दी गई.

वहीं घटना के संबंध में मरंगा थाना प्रभारी रूपक रंजन सिंह ने बताया कि पुलिस मौके पर पहुंची थी. पीड़ित की ओर से चोरी की इस वारदात को लेकर आवेदन मिला है. मामले की छानबीन की जा रही है.



पूर्णिया से अंकित कुमार झा की रिपोर्ट

Suggested News