बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रणजी ट्रॉफी में आंध्र प्रदेश के हाथों मेजबान बिहार को मिली पारी और 157 रन की शर्मनाक हार

रणजी ट्रॉफी में आंध्र प्रदेश के हाथों मेजबान बिहार को मिली पारी और 157 रन की शर्मनाक हार

PATNA : रणजी ट्रॉफी में पहली बार एलीट ग्रुप में पहुंची बिहार की टीम का निराशाजनक प्रदर्शन जारी है। पिछले तीन मैचों में खराब मौसम के कारण ड्रा खेलने के बाद अब आंध्र प्रदेश के हाथों बिहार को पारी और 157 रन से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा है। 

पटना के मोइनुल हक स्टेडियम में मैच के चौथे दिन पारी की हार टालने की बिहार के बल्लेबाजों की तमाम कोशिश नाकाम रही और पूरी पारी 124 रन पर सिमट गई। बिहार का कोई भी बल्लेबाज लंबी पारी नहीं खेल सका।  सबसे ज्यादा 34 रन बाबुल कुमार ने बनाए। जबकि दूसरी पारी में आंध्र प्रदेश की तरफ से ललित मोहन ने सबसे अधिक चार विकेट हासिल किए

आंध्र प्रदेश ने पहली पारी में बनाए थे 463 रन

बता दें मैच में बिहार ने पहले बल्लेबाजी करते हुए बिहार की पूरी टीम 182 रन पर सिमट गई थी। जिसके जवाब में आंध्र की टीम ने नीतीश रेड्डी के 159 और शाईक रशीद के 91 रन की बदौलत 463 रन का विशाल स्कोर खड़ाकर बिहार के सामने पारी की हार का संकट खड़ा कर दिया। 

281 रन से पीछे चल रही बिहार की टीम यह दबाव नहीं झेल सकी और दूसरी पारी में नियमित अंतराल पर उनके विकेट गिरते रहे और सिर्फ 124 पर पूरी टीम टीम सिमट गई।

पिछले पांच मैचों में बिहार को पहले मुंबई ने हराया, फिर छत्तीसगढ़, यूपी और केरल के साथ मैच ड्रॉ पर खत्म हुआ। वहीं पांचवें मैच में आंध्र प्रदेश ने बिहार को एलीट ग्रुप में दूसरी हार का स्वाद चखाया।



Suggested News