होटल के कमरे में जाकर शख्स ने की ख़ुदकुशी, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

होटल के कमरे में जाकर शख्स ने की ख़ुदकुशी, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

PURNEA : शहर के बीचों बीच एक होटल में फांसी के फंदे से एक व्यक्ति का शव लटका मिला. इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गयी है. घटना सहायक खजांची थाना क्षेत्र के आर एन शाह चौक की है. जहां होटल हॉलिडे इंटरनेशनल के कमरा संख्या 203 में साकेत रॉय का शव फंदे से लटका हुआ मिला है. घटना के सम्बंध में बताया जा रहा है कि बीती शाम पूर्णिया के चूनापुर निवासी साकेत होटल के कमरा संख्या 203 में ठहरने आए थे. घरवालों को सूचना नहीं थी. सुबह परिजन इनके लापता होने की शिकायत भी थाने में दर्ज कराने पहुंचे थे. 

तब तक जानकारी मिली कि मृतक होटल हॉलिडे में ही ठहरे हैं. मृतक के परिजन रोहन दोपहर 12 बजे होटल पहुंचकर शिनाख्त किए तो पता चला यहीं है. मगर दरवाज़ा नहीं खोला. ये सोचकर कि अभी साकेत सो रहे होंगे. इसलिए वे वापिस लौट गए और जाते जाते होटल प्रबन्धक को बता गए कि उठने के बाद बात करा दीजिएगा. जब 4 बजे तक कोई बात नहीं हुई तो मृतक के बेटे और परिजन वापस होटल आए. तब भी दरवाज़ा नहीं खुला तो पुलिस को सूचना दी गयी. 

सूचना मिलते ही पुलिस होटल पहुंची और डीएसपी के अगुवाई में दरवाज़ा तोड़ा गया. दरवाज़ा टूटते ही साकेत का शव फंदे से लटका हुआ मिला. पुलिस कमरे में पहुंचकर जांच करने लगी. शव के पैर के पास काफी मात्रा में खून भी गिरा हुआ दिखाई दिया. शव को कब्जे लेकर पुलिस ने पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है. वहीँ इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. 

पूर्णिया से तहजीब की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News