मधुबनी में होटल मालिक की गोली मारकर हत्या, सड़क किनारे खेत में फेंकी हुई मिली लाश

मधुबनी में होटल मालिक की गोली मारकर हत्या, सड़क किनारे खेत में फेंकी हुई मिली लाश

MADHUBANI : अपनी पेंटिंग के कारण दुनिया भर में प्रसिद्ध मधुबनी में अब अपराधियों का वर्चस्व बढ़ता जा रहा है। जिसका बड़ा उदाहरण जिले जिले के बासोपट्टी थाना क्षेत्र से सामने आया है, जहां एक होटल संचालक सुरेंद्र यादव पिता शिवलाल यादव (26साल) की गोली मारकर हत्या कर दी गई और बाद में उसके शव को सड़क किनारे खेत में फेंक दिया। आज उसका शव बरामद किया गया है।

बताया गया कि मढ़िया गांव निवासी सुरेंद्र यादव गांव में बीती रात भोज खाने के लिए गया था। लेकिन सुबह तक वापस नहीं लौटा। सुरेंद्र की हत्थापुर चौक के पास अंकित स्वीट्स के नाम से दुकान है। सुबह जब मृतक का भाई जयनगर से वापस दुकान पर गया तो दुकान के कर्मी ने बता की अभी तक दुकान पर नहीं आया है। जिसके बाद घर पर पता करने पर बताया गया कि वह रात से नहीं लौटा है।

लाश के पास सड़क पर मिली लाश

बाद में पता करने पर जानकारी मिली कि हत्थापुर परसा गाँव के सड़क के किनारे बाइक खड़ी है, जब वहां पहुंचा तो देखा कि यह गाड़ी मेरे भाई की ही है जिसके बाद खेत में देखने पर मृतक अचेत अवस्था में मिला। वहीं परिजनों का कहना है, कि मृतक के पीठ में अपराधियों ने गोली मारी और चेहरे पर जख्म भी देखे गए हैं।

वहीं इस घटना की सूचना बासोपट्टी थाना को दी गई। सूचना पाते थाना घटनास्थल पर पहुंचे और सबको कब्जे में लिया और छानबीन में जुट गई वही देखते ही देखते घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जुटी शुरू हो गई। पुलिस सब को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के मधुबनी सदर अस्पताल भेज दिया गया है। थानाध्यक्ष अरविंद कुमार ने बताया कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुट गया है। वहीं पूरे गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है परिवार वालों का रो रो कर बुरा हाल हो रखा है। 


Find Us on Facebook

Trending News