बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में एक एपिसोड का कितना फ़ीस लेते हैं जेठालाल, जानिए कितने करोड़ के मालिक हैं दिलीप जोशी

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में एक एपिसोड का कितना फ़ीस लेते हैं जेठालाल, जानिए कितने करोड़ के मालिक हैं दिलीप जोशी

N4N DESK : टीवी की दुनिया में आज भला ऐसा कौन है जो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को नहीं जानता है। सब टीवी पर इस धारावाहिक का प्रसारण किया जाता है, जो आज घर घर में लोकप्रिय हो गया है। इसके हर किरदार को लोग बेहद पसंद करते हैं। जिसमें जेठालाल प्रमुख हैं। दिलीप जोशी जेठालाल का किरदार निभाते हैं। दिलीप जोशी तीन दशकों से मनोरंजन जगत में हैं, लेकिन ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में जेठालाल का किरदार निभाकर वो हर किसी के दिल में खास जगह बना चुके है। दिलीप जोशी शो के हाईएस्ट पेड एक्टर हैं। और एक्टर हर दिन लाखों में कमाते हैं। 

दिलीप जोशी ने 12 साल की उम्र से ही एक्टिंग की दुनिया में कदम रख दिया था और उन्होंने कई फिल्मों में भी काम किया है। दिलीप ने सलमान खान की फिल्म  ‘मैंने प्यार किया’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था, लेकिन असली पहचान ‘तारक मेहता’ शो से मिली। अपनी कॉमेडी से फैंस को गुदगुदाने वाले दिलीप जोशी के करियर में एक मोड़ ऐसा आया था जब वे बेरोजगार रहे थे। लेकिन आज वे करोड़ों में कमाई करते हैं। 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में एक एपिसोड के लिए आज दिलीप जोशी डेढ़ लाख रूपये लेते हैं। इस तरह हफ्ते में वे 7.5 लाख रूपये कमा लेते हैं। आज दिलीप जोशी की नेट वर्थ 47 करोड़ रूपये हैं। पिछले 5 साल में उनके कमाई 20 करोड़ से बढ़कर 47 करोड़ रुपये हो गयी है। इस तरह उनके नेट वर्थ में 135 फीसदी की बढ़ोतरी हुई है। 

बताते  चलें की गुजरात के पोरबंदर में जन्मे दिलीप जोशी काफी लग्जीरियस लाइफ जीना पसंद करते हैं। उनके परिवार में पत्नी जयमाला जोशी, बेटा रित्विक और बेटी नियति हैं।मुंबई में उनका खुद का आलीशान मकान है जिसकी कीमत आज करोड़ों में है। 

Suggested News