बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में कैसे कानून-व्यवस्था में होगा सुधार, योगी से सीखें नीतीश कुमार... महागठबंधन सरकार पर बरसे गिरिराज

बिहार में कैसे कानून-व्यवस्था में होगा सुधार, योगी से सीखें नीतीश कुमार... महागठबंधन सरकार पर बरसे गिरिराज

पटना. बिहार में आए दिन अपराध की घटनाएं बढ़ रही हैं। गुरुवार को बैंक लूट की एक घटना में दो पुलिसवालों की गोली मारकर हत्या कर दी गई और लाखों नकदी लेकर लुटेरे फरार हो गए। राज्य में बढ़ते अपराध की घटनाओं के बीच सत्ताधारी महागठबंधन सरकार पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार को उत्तर प्रदेश की योगी सरकार से सीखना चाहिए कि कैसे कानून व्यवस्था को सुधारा जाता है।

दरअसल, उत्तर प्रदेश एसटीएफ की टीम ने गुरुवार को उमेश पाल हत्याकांड में फरार चल रहे अतीक अहमद के बेटे असद को एक एनकाउंटर में मार गिराया। इसके बाद उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर एक बार फिर से चर्चा तेज हो गई है। भाजपा लगातार दावा करती रही है कि उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में कानून व्यवस्था की स्थिति जबरदस्त हुई है। 

इन सबके बीच असद एनकाउंटर को लेकर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने नीतीश कुमार को योगी आदित्यनाथ से सीख लेने की नसीहत दी है। अपने बयान में गिरिराज ने कहा कि कानून व्यवस्था को अगर देखना हो और सामान्य नागरिक कैसे अपने को सुरक्षित महसूस करता है यह देखना हो तो बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को योगी जी से सीख लेनी चाहिए।

पूर्व सांसद अतीक अहमद के बेटे असद और उसके सहयोगी के एनकाउंटर के बाद CM योगी आदित्यनाथ ने कानून-व्यवस्था को लेकर बैठक की। CM योगी ने यूपी STF के साथ ही DGP, स्पेशल DG लॉ एंड ऑर्डर और पूरी टीम की तारीफ की। इसी बीच गिरिराज ने यूपी का उदाहरण देते हुए नीतीश सरकर पर हमला बोला और उन्हें योगी से सिखने की हिदायत दे दी. 


Suggested News