बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में फिर मानवता हुई शर्मसार, रेलवे ट्रैक पर खंती से हटाया गया युवक का डेड बॉडी, विडियो सोशल मिडिया में हुआ वायरल

मुजफ्फरपुर में फिर मानवता हुई शर्मसार, रेलवे ट्रैक पर खंती से हटाया गया युवक का डेड बॉडी, विडियो सोशल मिडिया में हुआ वायरल

MUZAFFARPUR : एक दिन पूर्व अपने घर से लापता युवक का डेड बॉडी रेलवे ट्रैक से बरामद हुआ है। रेलवे ट्रैक पर कटे युवक का डेड बॉडी उठाने के दौरान मानवता को शर्मशार करने वाला एक विडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है।

बताते चलें कि पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के दिघडा रेलवे गुमटी नंबर 97 के समीप की है। जहाँ कल एक युवक की ट्रेन से कटकर मौत हो गई थी। हालाँकि उस समय मृतक युवक की पहचान नहीं हो पाई थी। लेकिन जिस तरह से पुलिस के द्वारा उस डेड बॉडी को वहां से उठाया गया। वह कहीं ना कहीं मानवता को शर्मसार करने वाला है। 

अब मृतक युवक की पहचान मुजफ्फरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के दिघडा रामपुर साह निवासी अविनाश कुमार के 20 वर्षीय पुत्र हर्ष कुमार के रुप में हुई है। इस वारदात की पूरी वीडियो वायरल होने के बाद जहां एक तरफ परिजन आक्रोशित है। वहीं दूसरी तरफ मुजफ्फरपुर में मानवाधिकार आयोग के वकील ए के झा भी पूरे मामले में संज्ञान लिया है और कहा है कि इस पूरे मामले में जो भी पुलिसकर्मी दोषी है। उन पर सख़्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News