बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूर्णिया में शर्मसार हुई मानवता, जिंदा नवजात को मिट्टी में किया दफन, कुत्ते बनाने लगे निवाला

पूर्णिया में शर्मसार हुई मानवता, जिंदा नवजात को मिट्टी में किया दफन, कुत्ते बनाने लगे निवाला

PURNIA: बिहार के पूर्णिया में मानवता को शर्मसार कर देने वाला घटना सामने आया है। जहां एक नवजात को परिजनों ने जिंदा मिट्टी में दफन कर दिया है। वहीं वहां मौजूद आवारा कुत्तों ने मिट्टी खोदकर नवजात को निकाला और नोंचने लगें। कुत्तों के नोचने से नवजात अचानक रोने लगा। बच्चे के रोने की अवाज सुनकर आसपास के लोग वहां पहुंचे और कुत्तों को भगाया। जिसके बाद मासूम को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

दरअसल, मामला सदर थाना क्षेत्र के कप्तान पुल के नीचे श्मशान घाट के पास का है। बताया जा रहा है कि, श्मशान घाट के पास अचानक एक बच्चे की रोने की आवाज सुनकर आसपास मौजूद लोग वहां पहुंच गए। जहां एक बच्चे को कुछ कुत्ते नोच रहे थे। लोगों ने आवारा कुत्तों को भगाया और मासूम को इलाज के लिए जीएमसीएच में भर्ती करा दिया। वहीं जीएमसीएच में चिकित्सकों ने नवजात की स्थिति को गंभीर देखते हुए हायर सेंटर रेफर किया है, जहां मासूम का इलाज चल रहा है।

बता दें कि, कहीं न कहीं यह घटना मां और बच्चे के रिशते को शर्मसार कर रही है। माना जा रहा है कि बच्चे को उसकी मां ने ही श्मशान घाट में दफन कर दिया है। वहीं यह मामला तब सामने आया जब सदर थाना क्षेत्र के कप्तान पुल के नीचे श्मशान घाट के पास जिंदा नवजात को मिट्टी से बाहर निकाल आवारा कुत्ते अपना शिकार बना रहे थे।

फिलहाल इस घटना को लेकर आसपास के लोग काफी हैरान हैं। किसी को भी अभी तक यह नहीं पता चला है कि आखिकार ये नवजात कहां से आया और इसे किसने यहां जिंदा दफना दिया। फिलहाल नवजात का हायर सेंटर में इलाज चल रहा है और उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है। 

Editor's Picks